Agneepath Recruitment Scheme के विरोध में सड़क पर उतरे युवा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अग्निपथ भर्ती योजना का विरोध करते हुए हल्द्वानी में एकाएक बड़ी संख्या में युवा सड़क पर उतर आए। युवाओं ने रोडवेज स्टेशन के पास सड़क...

हल्द्वानी। अग्निपथ भर्ती योजना का विरोध करते हुए हल्द्वानी में एकाएक बड़ी संख्या में युवा सड़क पर उतर आए। युवाओं ने रोडवेज स्टेशन के पास सड़क जाम कर दिया और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। बताया जा रहा है प्रदर्शनकारियों में हल्द्वानी की सैन्य अकादमियों में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवा भी बड़ी संख्या में शामिल है।

Agneepath Recruitment हल्द्वानी में प्रदर्शन कर रहे युवाओं को पुलिस ने लाठीचार्ज करके। वहीं नैनीताल के पहाड़ी क्षेत्रों से भी युवा प्रदर्शन करने पहुंचे। एलआईयू रिपोर्ट में बताया गया है कि हल्द्वानी में प्रदर्शन की तैयारी गुरुवार की सुबह से ही चल रही थी। बताया जा रहा है कि अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में हल्द्वानी में नैनीताल हाईवे पर धरना दे रहे युवाओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया जिससे भीड़ तीतर-बीतर हो गए।

वहीं एहतियातन पुलिस अब भी हाईवे में जमी हुई है। कहा जा रहा है कि आज सुबह करीब आठ बजे युवा धीरे-धीरे हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन पर एकत्र होने लगे। यहां से सभी जुलूस की शक्ल में तिकोनिया चौराहे पहुंचे। बड़ी संख्या में भीड़ जुटती देख पुलिस बल भी चौराहे पर पहुंच गया। पुलिस को देखते ही युवाओं ने नारेबाजी शुरू कर दी।

यहां करीब एक घंटे तक युवाओं ने धरना दिया। हालांकि इस बीच एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट उन्हें समझाते रहे लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज करके सभी युवाओं को वहां से खदेड़ दिया।

Related Articles

Back to top button