Yati-Narsinghanand ने मुस्लिमों के खिलाफ हिन्दुओं की दी ऐसी नसीहत, दर्ज हो गया केस

नई दिल्ली, 04 अप्रैल। देश की राजधानी दिल्ली में हिंदू महापंचायत में हिदुत्व समर्थक मंहत यति नरसिंहानंद (Yati-Narsinghanand) के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। भड़काऊ भाषण देने के मामले में यति नरसिंहानंद के साथ ही दिल्ली पुलिस ने सुरेश चौहान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

Yati-Narsinghanand

दिल्ली पुलिस ने हिंदू महापंचायत कार्यक्रम के दौरान एक विशेष समुदाय को केंद्रीत कर विवादित बयान दिया था। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। दरअसल, अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले यति नरसिंहानंद ने रविवार को दिल्ली के मुखर्जी नगर में हिंदू महासभा का आयोजन किया था।

इस दौरान यति नरसिंहानंद (Yati-Narsinghanand) ने कहा, ‘वर्ष 2029 में या वर्ष 2034 में या वर्ष 2039 में मुस्लिम प्रधानमंत्री बन जाएगा। अगर एक बार मुस्लिम प्रधानमंत्री बना तो अगले 20 साल में 50 प्रतिशत हिंदुओं का धर्मांतरण हो जाएगा, 40 प्रतिशत की हत्या कर दी जाएगी और बाकी बचे 10 प्रतिशत या तो शरणार्थी शिविरों में होंगे या दूसरे देश में होंगे।’

विवादित बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

यति नरसिंहानंद (Yati-Narsinghanand) के इस विवादित बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में की भी नरसिंहानंद को कथित तौर पर हिंदुओं को अपना अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाने नसीहत देते हुए भी सुना जा सकता है। सोशल मीडिया पर हिंदू महापंचायत के वायरल वीडियो में नरसिंहानंद कहते सुनाई देते हैं, यह हिंदुओं का भविष्य होगा। अगर आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं तो मर्द बनो और हथियार उठाओ।

इस बीच, कार्यक्रम को कवर करने गए दिल्ली के कुछ पत्रकारों के साथ वहां कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने की खबर है। पुलिस ने हालांकि, उन्हें हिरासत में लेने के दावे से इनकार किया है। कार्यक्रम को कवर गए पत्रकारों में से एक ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि महापंचायत में हिंदू भीड़ ने मीडिया के दो मुस्लिम सदस्यों पर हमला किया और उन्हें हिरासत में भी लिया गया।

Related Articles

Back to top button