Women’s World Cup: अफ्रीकी कप्तान ने कहा- हम हर मैच फाइनल की तरह खलेंगे

Women’s World Cup: साउथ अफ्रीका की कप्तान सुने लुस ने आज यानी रविवार को कहा कि टीम आईसीसी महिला विश्व कप में हर मैच फाइनल की तरह खेलेगी। कप्तान ने यह भी माना कि उनकी टीम मेगा इवेंट के फाइनल में पहुंचने में सक्षम है, जिसमें वे तीन मौकों पर चूक गए थे।

Women s World Cup African captain

अफ्रीका टीम की महिला कप्तान ने कहा कि हमारे लिए सबसे अहम हिस्सा हमारे विपक्ष पर ज्यादा ध्यान केंद्रित नहीं करना है। हर मैच फाइनल की तरह खेला जाएगा, इसलिए यह जरूरी है कि हम केवल उस पर ध्यान केंद्रित करें जो हम सबसे अच्छा करते हैं और क्या करते हैं हम कंट्रोल कर सकते हैं। हमारी पिछली श्रृंखला में, इसने हमारे लिए सबसे अच्छा काम किया।

सुने लुस ने आगे कहा कि विश्व कप (Women’s World Cup) के उत्साह और उत्साह में फंसना इतना आसान है, लेकिन हमारे लिए यह अहम होगा कि हम अपने छोटे से मैचों में बने रहें और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें।

उन्होंने कहा कि एक टीम के तौर पर हमने दो साल पहले ऑस्ट्रेलिया में एक शानदार टी20 विश्व कप (Women’s World Cup) भी खेला था और गजब का प्रदर्शन किया था। हम इस साल भी ऐसा ही करते हैं, और उम्मीद है कि हम तीन अलग-अलग मौकों पर उस फाइनल में पहुंचेंगे, जिसे हम मिस कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button