कांग्रेस और बीजेपी के मतदाताओं एक बार AAP को वोट देकर देखें – अरविन्द केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में हैं। उन्होंने हरिद्वार में प्रेस कांफ्रेंस की है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी के मतदाताओं से अपील की है कि वे राज्य में अपनी पार्टियों को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल न हों, बल्कि एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दें.

हरिद्वार: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ( Delhi CM ) अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर 8 फरवरी को हरिद्वार में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधा.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने उत्तराखंड में कांग्रेस-भाजपा के मतदाताओं और समर्थकों से अपील की है कि आप जिस पार्टी में हैं, उसी में बने रहें। आम आदमी पार्टी आपको अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए नहीं कह रही है। लेकिन उत्तराखंड की खातिर सभी से अनुरोध है कि कांग्रेस और भाजपा दोनों एक बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी को वोट दें. इस बार दोनों पार्टियों के समर्थक और मतदाता झाड़ू का बटन दबाएं. एक बार। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस के मतदाताओं ने उन्हें 10 साल दिए हैं. इन वर्षों में आपके पास क्या है? क्या कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए कुछ किया है? क्या कांग्रेस ने आप लोगों के लिए कुछ किया है? कांग्रेस ने शिक्षा, दवा, सड़क और बिजली के लिए कुछ किया? जब नहीं तो कांग्रेस को वोट देने का क्या फायदा?

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में नई पार्टी है, जिसे एक बार आजमाना चाहिए। आपके पास एक नया सीएम चेहरा है जो ईमानदार है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम करके दिखाया है। आम आदमी पार्टी के पास उत्तराखंड के लिए नए विचार हैं। उत्तराखंड के विकास के लिए पार्टी का एजेंडा है। अगर उत्तराखंड में आपकी सरकार बनती है तो वे हर गांव को स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराएंगे। अगर गांव में स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचे तो इससे कांग्रेस वालों को भी फायदा होगा। उनके परिवार वालों को भी अच्छा इलाज मिलेगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के गांवों में सरकारी स्कूलों की हालत दिल्ली जितनी अच्छी होगी. बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता, इसमें कांग्रेस समर्थक भी शामिल होंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे।

इसके बाद केजरीवाल ने बीजेपी के मतदाताओं और समर्थकों से यही अपील की है कि वे भी एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दें. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने 10 से 11 साल में राज्य को क्या दिया है। बीजेपी ने पांच साल में बदले तीन मुख्यमंत्री। इसलिए बीजेपी के लोग भी एक बार आम आदमी पार्टी को वोट दें और उन पर भरोसा करें.

Related Articles

Back to top button