शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफश, दो अरेस्ट, पुलिस को मिले कई अहम सुराग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना पटेलनगर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह से जुड़े दो लोगों...

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना पटेलनगर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह से जुड़े दो लोगों अनवर और सोनू को अरेस्ट कर लिया है। पकड़े गए दोनों चोर यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस अब पूछताछ कर गैंग द्वारा की गई अन्य चोरियों का खुलासा करने के प्रयास एम् जुट गई है।

vehicle thief gang

बताया जा रहा है कि बीते दो महीने पहले थाना पटेलनगर इलाके में एक वाहन चोरी हुआ था जिसकी सूचना पर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। इस छानबीन के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली।

पुलिस को सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर के माध्यम से पता चला कि चोरी का वाहन ट्रांसपोर्ट नगर में अभिनंदन गार्डन के सामने खाली पड़े ग्राउंड में खड़ा है और जिन लोगों ने गाड़ी चोरी की है वह भी गाड़ी में ही बैठे हुए है और गाड़ी को कहीं बाहर ले जाने की फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोरी की गाड़ी के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने गाड़ी की नंबर प्लेट बदल दी थी। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि किसी भी सुनसान इलाके में खड़े वाहन को वे लोग निशाना बनाते हैं। वे लोग अपने पास रखी हुई मास्टर की से पहले गाड़ी को कहीं दूर ले जाकर उस की नंबर प्लेट बदलते हैं और वहीं छोड़ कर अपने घर चले जाते हैं। इसके कुछ दिनों बाद गाड़ी को सहारनपुर या अन्य स्थानों पर ले जाकर बेच देते हैं।

Related Articles

Back to top button