Film Maker इस एक्ट्रेस को कर रहा था अश्लील मैसेज, जांच हुई तो हुआ ये खुलासा

Spread the love

नई दिल्ली। दूर से तो सेलेब्रिटीज (Film Maker) की जिंदगी बड़ी आसान मालूम देती है लेकिन उन्हें भी अपने स्तर पर तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो सेलेब्रिटी के लिए उसके फैंस ही जी का जंजाल बन जाते हैं। तो वहीँ कुछ फीमेल सेलेब्रिटीज को मनचलों के चलते परेशान होना पड़ता है। हाल ही में एक बंगाली टीवी एक्ट्रेस पायल सरकार के साथ भी ऐसा ही हुआ।

टी वी एक्ट्रेस के साथ हुआ ऐसा

लोकप्रिय बंगाली टीवी एक्ट्रेस पायल सरकार को एक फिल्म निर्देशक (Film Maker) के फर्जी अकाउंट से कुछ अश्लील संदेश मिले। इस मामले की कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई गयी। दिलचस्प बात ये है कि उसी निर्देशक ने भी सोशल-मीडिया में उनके नाम का फर्जी इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ साइबर-सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

एक्ट्रेस को मिला मैसेज

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस पायल सरकार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने एक जाने-माने फिल्म निर्माता (Film Maker) की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली थी। फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के तुरंत बाद उन्हें ‘चैट’ पर एक मैसेज करके बताया गया कि उन्हें एक अपकमिंग फिल्म में ‘लीड रोल’ के लिए चुन लिया गया है। फिर उन्हें एक अश्लील मैसेज मिला।

फेक थी Film Maker की प्रोफाइल

एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर चैट का स्क्रीन-शॉट शेयर किया, जहां उनके फेसबुक फैंस और मित्रों ने उसे फिल्म निर्देशक (Film Maker) की प्रोफाइल की जांच करने के लिए कहा था। इसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि यह एक ‘फेक प्रोफाइल’ है। मामले को शुरू में कोलकाता पुलिस साइबर-सेल में दर्ज किया गया था, बाद में बैरकपुर पुलिस आयुक्त कार्र्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया।

फेक सोशल-मीडिया अकाउंट (Film Maker) को सस्पेंड कर दिया गया

उस सोशल-मीडिया एकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “क्योंकि वह बारानगर में रहती हैं इसलिए मामला बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में स्थानांतरित कर दिया गया। हमने एकाउंट को सस्पेंड कर दिया है और डिटेल्स की जांच कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द वांछित व्यक्ति ढूंढ लिया जायेगा।”

Online Game को सप्ताह में केवल तीन घंटे तक सीमित, माता-पिता की शिकायतों के बाद चीन ने 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों और किशोरों को लेकर उठाया बड़ा कदम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button