Uttrakhand Election 2022: BJP को बड़ा झटका, हल्द्वानी पूर्वी मंडल के अध्यक्ष समेत कई पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल

राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. वहीं बीजेपी के हल्द्वानी पूर्वी मंडल के अध्यक्ष ललित आर्य अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. ललित आर्य के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को काफी मजबूती मिली है।

हल्द्वानी : हल्द्वानी सीट पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) को बड़ा झटका लगा है. भाजपा के हल्द्वानी पूर्वी मंडल के अध्यक्ष ललित आर्य अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस ( Indian Congress ) में शामिल हो गए हैं। ललित आर्य के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को काफी मजबूती मिली है। ललित गौलापार के जाने-माने दलित नेता हैं और दलित समाज में उनकी अच्छी पकड़ है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के लालकुआं प्रत्याशी हरीश रावत ने ललित आर्य को कांग्रेस में शामिल कराया।

Uttrakhand Election 2022

ललित आर्य के साथ-साथ भाजपा के आधा दर्जन से अधिक पदाधिकारी भी भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इस दौरान ललित आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से आम जनता तंग आ चुकी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जिस तरह कार्यकर्ताओं का अपमान किया जा रहा है, उससे भाजपा कार्यकर्ता आहत हैं. बीजेपी में कार्यकर्ताओं से नहीं पूछा जा रहा है और बीजेपी को गाली देने वालों को टिकट दिया गया है. इसे देखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस में शामिल हो गए। ललित आर्य पूर्व ग्राम प्रधान भी रह चुके हैं। वह 31 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता हैं। उनके साथ कई अन्य पंचायत प्रतिनिधि अभी-अभी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि जिस तरह से लोग बीजेपी से तंग आ चुके हैं, अब लोग बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. क्योंकि लोग बदलाव की मांग कर रहे हैं, जिसका नतीजा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कांग्रेस में टूट-फूट कर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button