Uttarkashi: सौ फ़ीट गहरी खाई में गिरी स्कूटी, तीन युवकों की मौत

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में जिले में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसी बारिश की वजह से जगह-जगह फिसलन हो चुकी है...

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में जिले में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसी बारिश की वजह से जगह-जगह फिसलन हो चुकी है। ऐसे में उत्तरकाशी के डुंडा प्रखंड में धोन्त्री रातलधार मोटर मार्ग पर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना दर्दनाक था कि स्कूटी सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ACCIDENT

हादसे की खबर मिलते ही राजस्व टीम पुलिस, एसडीआरएफ और 108 की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। सभी टीमों ने रेस्क्यू कर तीनों शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया। इस हादसे का शिकार हुए तीनों युवक टिहरी जनपद के मुखेम, पोखरियाल गांव के बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक उस पर से अपना नियंत्रण खो बैठे और गहरी खाई में जा गिरे। इस घटना को देखते ही राहगीरों में हड़कंप मच गया। लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी शवों को निकाला। बता दें कि जिले में कई दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से यहां का जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है।

बारिश की वजह से गंगोत्री यमनोत्री धाम समेत पूरे जनपद के तापमान में काफी गिरावट आ गई है जिससे ठंड भी पड़ने लगी है। तीर्थयात्रा के लिए पहुंचे यात्रियों को भी लगातार हो रही बारिश से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन इसको लेकर भी अलर्ट मोड़ पर है।

Related Articles

Back to top button