Uttarakhand: रेतीले दलदल में फंसा ग्रामीण, रेस्क्यू के लिए CM से की गई इस खास चीज की मांग

देहरादून में स्थित टिहरी झील के रेतीले दलदल में एक ग्रामीण के फंस जाने की खबर आ रही है। चिन्यालीसौड के मणि गांव का...

देहरादून। देहरादून में स्थित टिहरी झील के रेतीले दलदल में एक ग्रामीण के फंस जाने की खबर आ रही है। चिन्यालीसौड के मणि गांव का एक ग्रामीण दलदल में फंस में फंसकर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। ग्रामीण का रेस्क्यू करने के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Tehri Lake

बता दें कि ग्रामीण जहां फंसा है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। हालांकि ग्रामीण को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं और सब अपने-अपने स्तर से उसे बचाने की कोशिश में जुट गए हैं लेकिन ग्रामीण तो क्या एनडीआरएफ के लिए भी उसे बचाना बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है।

ऐसे में अब संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय को सूचना दी गई है और उसे बचाने के लिए हेलीकप्टर की मांग की गई है। बताया जा रहा है कि जहां ग्रामीण जहां हुआ है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। दरअसल ग्रामीण जहां फंसा है वहां रस्सी की मदद नहीं ली जा सकती है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मुख्यमंत्री कार्यालय से हेलीकॉप्टर से ग्रामीण का रेस्क्यू कराने की मांग की है। उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ ही देर में मुख्यमंत्री कार्यालय भी मामले का संज्ञान लेगा और ग्रामीण को बचाने के लिए हेलीकॉप्टर भेज दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button