उत्तराखंड: बदरीनाथ धाम में तेज रफ्तार कार ने महिला तीर्थयात्री को मारी टक्कर, मौत

बदरीनाथ धाम में बुधवार रात की एक बड़ा हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित कार ने एक महिला तीर्थयात्री को टक्कर मार दी। इस घटना में महिला की...

देहरादून। बदरीनाथ धाम में बुधवार रात की एक बड़ा हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित कार ने एक महिला तीर्थयात्री को टक्कर मार दी। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने उस कार सीज कर लिया है।
घटना के बारे में बात करते हुए थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि रात को महिला तीर्थयात्री बस अड्डे की तरफ आ रही थी तभी अचानक से बदरीनाथ आस्था पथ पर आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

ROAD ACCIDENAT

महिला की गोद में एक बच्चा भी था। बच्चे को भी हल्की चोट आई है। परिजनों और पुलिस की मदद से महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।बता दें कि इस साल बदरीनाथ धाम में तीर्थयात्रियों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

बुधवार को 2040 तीर्थयात्रियों ने भगवान बदरीनाथ के दर्शन किए। आगामी 20 नवंबर को बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल तक के लिए बंद कर दिए जायेंगे। 15 नवंबर से धाम के कपाट बंद होने की प्रक्रिया भी आरंभ हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button