Uttarakhand News: मुख्यमंत्री कार्यालय व घोषणा अनुभाग का आकस्मिक निरीक्षण कर सीएम धामी ने दिए ये कड़े निर्देश, कहा जन समस्याओं का त्वरित गति से हो निस्तारण

सीएम उत्तराखंड ने कहा कि घोषणाओं का क्रियान्वयन समयबद्धता के साथ हो यह हमारा प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से आम जनता की बड़ी अपेक्षायें रहती हैं।

Spread the love

Uttarakhand News.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय एवं घोषणा अनुभाग का आकस्मिक निरीक्षण किया। सीएम ने घोषणा अनुभाग के स्तर पर की जाने वाली कार्यवाही का निरीक्षण करने के साथ ही इस सम्बन्ध में आवश्यक जानकारी भी प्राप्त की। उन्होंने निर्देश दिये कि घोषणा अनुभाग में प्राप्त होने वाली सूचनाओं पर समयबद्धता के साथ त्वरित कार्यवाही सुनिश्चित की जाए ताकि जनहित को ध्यान में रखते हुए की गई घोषणायें धरातल पर दिखाई दें तथा आम जनता को उसका लाभ मिल सके।

Uttarakhand News- Cm Pushkar Singh Dhami
मुख्यमंत्री कार्यालय से आम जनता की बड़ी अपेक्षायें

सीएम उत्तराखंड ने कहा कि घोषणाओं का क्रियान्वयन समयबद्धता के साथ हो यह हमारा प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से आम जनता की बड़ी अपेक्षायें रहती हैं। अतः जन अपेक्षाओं के समाधान के प्रति संवेदनशीलता के साथ कार्य किया जाए। उन्होंने कहा कि कार्य प्रणाली के सरलीकरण एवं समस्याओं के समाधान की भावना के साथ यदि हम अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे तो जनता में सरकार के प्रति विश्वास का भाव जागृत होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय को प्राप्त होने वाली जन शिकायतों एवं समस्याओं से सम्बन्धित आवेदनों का निस्तारण भी त्वरित गति से किया जाए, साथ ही आवेदकों को भी उनके निवेदनों पर की गई कार्यवाही की सूचना उपलब्ध कराये जाने की व्यवस्था की जाए। इस अवसर पर अपर प्रमुख सचिव अभिनव कुमार, संयुक्त सचिव संजय टोलिया सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

उत्तराखंड के इस बड़े रेस्टोरेन्ट में खूब हो रहा था कोरोना नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने सिखाया सबक

Uttarakhand News Today: नालापानी चौक में प्रीतम भरतवाण जागर ढोल सागर इंटर नेशनल अकादमी का शुभारंभ, सीएम बोले लोक संस्कृति हमारी पहचान

अयोध्या में मुख्यमंत्री धामी ने धर्मशाला का किया शिलान्यास, कहा- रामभक्तों के लिए साबित होगा बहुपयोगी

Aadhaar Card की इस जानकारी को मत करिए नज़रअंदाज़, नहीं तो हो सकता बड़ा नुकसान

उत्तराखंड : सरकारी-प्राइवेट स्कूलों में एडमिशनों में भी हुआ जमकर भ्रष्टाचार, शिक्षा विभाग ने लिया ये फैसला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button