Uttarakhand Election 2022 : यूकेडी के उम्मीदवार Tula Singh Tadiyal ने घर-घर जाकर किया जमकर प्रचार

रानीखेत सीट से यूकेडी उम्मीदवार तूला सिंह तड़ियाल ने चुनाव प्रचार में जमकर पसीना बहाया. वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी तड़ियाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों से वोट मांगे. लोगों ने राज्य आंदोलन में दी गई उनकी सेवाओं को याद करते हुए वोट देने का वादा किया.

भिकियासैंण: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनाव प्रचार जोर पकड़ा हुआ है. अल्मोड़ा जिले की रानीखेत सीट से उत्तराखंड क्रांति दल के उम्मीदवार तुला सिंह तड़ियाल ने अनेक स्थानों पर जमकर प्रचार किया. तड़ियाल ने स्योनी, ताड़ीखेत, गनियाद्योली, रानीखेत बाजार, जरूरी बाजार चिलियानौला आदि स्थानों में घर-घर जाकर वोट मांगे.रानीखेत बाजार में स्थानीय युवाओं द्वारा उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया. लोगों ने तूला सिंह तड़ियाल के पुराने संघर्षो को याद करते हुए उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया.

Tula Singh Tadiyal

जनसंपर्क के दौरान लोगों ने उन्हें बताया कि आपके चुनाव मैदान में आने से लोगों में एक उम्मीद जगी है. तड़ियाल ने कहा कि, जनता को एक ईमानदार व जनसंघर्षों से ताल्लुक रखने वाले उम्मीदवार की जरूरत थी. मेरे आने से उनका विश्वास पुख्ता हुआ है.यूकेडी प्रत्याशी ने किया प्रचारयूकेडी प्रत्याशी तूला सिंह तड़ियाल ने भी लोगों को विश्वास दिलाया कि, यदि आपके सहयोग से मुझे सफलता प्राप्त होती है तो मैं अपने संघर्ष के दम पर उत्तराखंड की मौजूदा व्यवस्था को बदल कर दिखाऊंगा. उनके साथ जनसमपर्क में डॉक्टर विश्वम्बर दत्त सती, मदन कठायत, ध्यान सिंह कड़ाकोटी, पान सिंह रावत, कुंवर सिंह नेगी, मयंक तड़ियाल, नन्दन सिंह नेगी, जगत रौतेला सहित दर्जनों युवा साथ चल रहे थे. बताते चलें कि भिकियासैंण में 100 से अधिक दिन तक गोल्डन कार्ड में विसंगतियों को दूर करने की मांग को लेकर धरना चला. गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आर्गनाइजेशन ने ये धरना दिया था.

तूला सिंह तड़ियाल आंदोलनकारी पेंशनर्स का नेतृत्व कर रहे थे. तूला सिंह तड़ियाल ने कहा था कि पेंशनर्स की सहमति के बिना गोल्डन कार्ड के नाम पर कटौती की जा रही है, जिस उनमें आक्रोश है. तूला सिंह तड़ियाल वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भी हैं.

Related Articles

Back to top button