Uttarakhand: खाई में गिरी कार, दो की मौत, एक घायल 

उत्तराखंड के कोटद्वार जिले में  मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां कोटद्वार पोखड़ा बैजरो मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में  गिर गई...

कोटद्वार।  उत्तराखंड के कोटद्वार जिले में  मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां कोटद्वार पोखड़ा बैजरो मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में  गिर गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही  मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल  हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया गया है।

घटना की  जानकारी देते हुए  एसओ थलीसैंण सतेंद्र भंडारी ने बताया कि घटना सुबह करीब 10 बजे की है। बीरोंखाल के अंतर्गत आने वाले कोलादरिया के पास एक कार के खाई में गिरने की खबर  मिली थी। इसके बाद टीम ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि  कार में तीन लोग सवार थे। ये लोग कार लेकर नोएडा से कोटद्वार होते हुए बीरोंखाल जा रहे थे तभी अचानक से अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक रोहित, निवासी नोएडा सेक्टर 56 की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, एक मृतक कुंदन सिंह निवासी ग्राम कोलिंडा  के बताये जा रहे है। कुंदन  रास्ते से ही रोहित के साथ कार में बैठा था।  इस घटना में कार में सवार एक अन्य युवक सुनील घायल हो गया। उसे  पुलिस ने बीरोंखाल सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया है । सुनील की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।  सुनील पंजेड़ा गांव के रहने वाले हैं और नोएडा में नौकरी करते हैं। मंगलवार को वह अपने गांव जा रहा था, जिसके लिए उसने रोहित की टेक्सी बुक की थी।

Related Articles

Back to top button