Uttarakhand BJP चुनावी मोड में, विधानसभाओं में सीनियर नेताओं के दौरे शुरू

Spread the love

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा (Uttarakhand BJP) वास्तव में चुनाव मोड पर आ गया है। वरिष्ठ नेताओं सितंबर 1-15 जब तक राज्य में 70 विधानसभा दौरे शुरू कर दिया है। कार्यालय में, गोयल एक अलग असेंबली की यात्रा करेंगे।uttarakhand bjp

मदन कौशिक के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, (Uttarakhand BJP) मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान पार्टी की से प्रवासन कार्यक्रम के बारे में जानकारी प्रदान करना ने कहा कि कार्यालय वाहक विधानसभा में चले विधानसभा के दौरे में दो प्रकार के हो जाएगा। पहले सत्र की बैठक में शक्ति केंद्र, शक्ति केंद्र, मंडलों के अध्यक्ष, मंडलों के अध्यक्ष, मुख्य विभाग के मंत्री की शक्ति का केंद्र .

दूसरी सत्र बैठक में, बीजेपी (Uttarakhand BJP) राज्य और जिला अधिकारियों, मंडल राष्ट्रपति, विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, शहर और नगर पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक हेड, विधानसभा में रहने वाले राष्ट्रपति, राज्य के पूर्व वाहक से बात करते हैं कार्यालय और श्रमिक वरिष्ठ भाजपा।

कार्यालय प्रबंधन के इस दौरे में, पार्टी द्वारा संचालित पार्टी को भी कार्यों की समीक्षा करने के लिए कहा गया है। वे सामने सेल परिषद स्तर पर गठन गठन में चर्चा की जाएगी, शक्ति का केंद्र, माता-पिता और स्टेन, बूथ में अन्य काम के सत्यापन की सक्रियता की शक्ति, Forthtial कार्यक्रम पर चर्चा की जाएगी।(Uttarakhand BJP)

UP: Corona Vaccine लगवाने के 30 मिनट बाद वृद्ध की मौत, मचा हड़कंप, लाइन छोड़ भागे लोग
अयोध्या में निकालेगी तिरंगा यात्रा, BJP को टक्कर देने के लिए हिंदुत्व और राष्ट्रवाद का सहारा लेगी AAP!
ऑपरेशन देवी शक्ति: अफगानिस्तान से भारतीयों को निकालने के मिशन का यह नाम क्यों पड़ा जानिए
केरल कांग्रेस में कलह से तंग आकर वरिष्ठ पार्टी नेता गोपीनाथन ने दिया इस्तीफा
योगी सरकार UP चुनाव तक विपक्षी राजनेताओं के साथ बदनीयत से करेगी काम: अखिलेश यादव
28 अगस्त तक राज्य के किसी हिस्से में भारी बारिश के आसार नहीं, पिछले 24 घंटे में दुमका में सबसे अधिक 3

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button