उत्तराखंड- बीती देर रात 58 डॉक्टर हुए इधर से उधर, बदला गया हरिद्वार का CMO

एसीएमओ पौड़ी डॉ. कुमार खगेंद्र का तबादला प्रभारी CMO हरिद्वार के पद पर कर दिया है

Spread the love

उत्तराखंड॥ बीती देर रात्रि उत्तराखंड शासन ने 58 डॉक्टरों के ट्रांसफर कर दिए गए। इस मामले में चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग ने आदेश जारी कर दिए। कई जनपदों के सीएमओ, टीबी अफसरों का तबादला कर दिया गया है।

transfer

स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सकों के तबादले की जो लिस्ट जारी की है, उसमें भारी संख्या में चिकित्सकों को पहाड़ से मैदानी जनपदों में लाया गया है। देहरादून के CHC रायपुर में कई चिकित्सकों का तबादला किया गया है। सभी चिकित्सकों को महानिदेशालय देहरादून या देहरादून के आसपास के स्वास्थ्य केंद्रों में लाया गया है।

जानें किसे कहां मिली तैनाती

आपको बता दें कि एसीएमओ पौड़ी डॉ. कुमार खगेंद्र का तबादला प्रभारी CMO हरिद्वार के पद पर कर दिया है। थलीसैंण CHC से डॉ. नमिता को ज्वालापुर CHC में भेजा गया है। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. रीता बमोला को प्रेमनगर से बेस अस्पताल कोटद्वार, CHC खिर्सू के डॉ. यू वी भानुप्रिया को चमोली।

CHC ब्रहमखाल उत्तरकाशी में तैनात डॉक्टर आस्था राठौर को CHC बरौंथा देहरादून, रायपुर CHC में तैनात रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर एसपी कुड़ियाल को प्रभारी सीएमओ चमोली के पद पर भेजा गया है। पिथौरागढ़ के प्रभारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. हरीश चंद्र पंत को सर्जन, जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ के पद पर भेजा गया है। चंपावत के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आरपी खंडुरी को संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य महानिदेशालय के पद पर, गोपेश्वर में सीनियर डॉक्टर शशिबाला वासन को गांधी शताब्दी अस्पताल देहरादून में।

तो वहीं कोरोनेशन अस्पताल की डॉक्टर रीता भंडारी को PHC बालावाला में भेजा गया है। दून अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. पीएस रावत को CHC रायपुर में चिकित्सा अधीक्षक, नगर पालिका मसूरी के वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर आरके सिंह को अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी रुद्रप्रयाग के पद पर।

संयुक्त निदेशक डॉक्टर एचसीएस मर्तोलिया को अपर मुख्य चिकित्साधिकारी अल्मोड़ा के पद पर, कर्णप्रयाग के चिकित्साधिकारी डॉ. अमित केसरवानी को टीबी चिकित्सालय नरेंद्रनगर टिहरी, गोपेश्वर की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर शिखा ठाकुर को उप जिला चिकित्सालय प्रेमनगर देहरादून, नगर निगम देहरादून के मुख्य नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कैलाश जोशी को स्वास्थ्य महानिदेशालय, कर्णप्रयाग उप जिला चिकित्सालय के डॉक्टर संजीव कुमार सिंह को उप जिला चिकित्सालय प्रेमनगर में स्थानांतरित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button