Uttar Pradesh: ट्रक से टकराई बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो, 6 की मौत, 4 घायल

यूपी के अमेठी जिले में ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्‍कर में छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों...

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले में ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्‍कर में छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा अमेठी के गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज इलाके में हुआ। बताया जा रहा है कि बोलेरो, बारात से लौट रही थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दुःख जताते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने कि निर्देश दिए हैं।

ACCIDENT

जानकारी के मुताबिक अमेठी के भुसियांवा गांव से कश्यप परिवार की बारात नसीराबाद थाना क्षेत्र गई हुई थी। बारात में शिरकत करने के बाद रात में ही एक बोलरो पर दस लोग सवार होकर वापस लौट रहे थे। रात लगभग सवा 11 बजे गौरीगंज थाना क्षेत्र के सगरा आश्रम बाबूगंज के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और बोलेरो में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। मरने वालों की पहचान अमेठी के गुड़रे गांव निवासी 40 वर्षीय कल्लू, कल्लू के 8 वर्षीय पुत्र सौरभ, शाहगढ़ निवासी 30 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह, नेवढ़िया निवासी शिव मिलन, वीररामपुर निवासी रवि तिवारी और पचेहरी निवासी त्रिवेणी प्रसाद के रूप में हुई।

वहीं पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8), पूरे गनेसी निवासी अनिल (26) और मुंशीगंज निवासी लवकुश (22) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफ़र किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button