Uttar Pradesh: फर्जी दरगाह प्रमुख बन कर कोतवाली में किया फोन, कहा- तुरंत हटा लो पुलिस

फर्जी मंत्री बनकर आईजी, एसएसपी को फोन करने की घटनाएं तो कई बार सुनने को मिली थी लेकिन अब अब दरगाह प्रमुख सुब्हानी मियां के नाम से...

बरेली। फर्जी मंत्री बनकर आईजी, एसएसपी को फोन करने की घटनाएं तो कई बार सुनने को मिली थी लेकिन अब अब दरगाह प्रमुख (fake dargah chief) सुब्हानी मियां के नाम से भी पुलिस के पास फर्जी कॉल आने लगी है। इस फर्जी दरगाह प्रमुख ने दरगाह पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को हटाने के लिए पुलिस लाइन आरआई और कोतवाली पुलिस को फोन करके धमकी दी। अब पुलिस ने इस मामले मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

bareilly police line - fake dargah chief

अब इस मामले में दरगाह प्रमुख ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि 22 अप्रैल 2022 को एक मोबाइल नंबर द्वारा मेरे नाम से और मेरे पद का इस्तेमाल करते हुए किसी शख्स ने बरेली पुलिस लाइन में आरआई और कोतवाली को फोन कर दरगाह आला हजरत पर तैनात पुलिस कर्मियों की शिकायत करते हुए उन्हें हटाने की बात कही और पुलिस वालों को हड़काया भी। (fake dargah chief)

दरगाह प्रमुख ने पत्र में लिखा है कि जबकि इन पुलिस कर्मियों के संबंध में हमारी तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है और जिस मोबाइल नंबर से फोन किया गया वह न तो मेरा है और न मैने कोई फोन किया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब जिस नंबर से कॉल आई थी उस नंबर पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि फर्जी कॉल करने के बाद फोन को बंद कर दिया है। (fake dargah chief)

दरगाह के लोगों से की गई पूछताछ

बताया जा रहा है कि सुन्नी बरेलवी मसलक का मरकज कहे जाने वाली दरगाह आला हजरत पर तैनात पुलिस कर्मियों को हटाने की शिकायत करने वाले कौन हैं। इसके पीछे किसका हाथ है, आखिर पुलिस कर्मियों की शिकायत क्यों की गई। इन सबको लेकर पुलिस ने दरगाह के लोगों से भी पूछताछ की। (fake dargah chief)

ABG Shipyard Scam: ED ने मुंबई, पुणे समेत कई शहरों में 26 ठिकानों पर की छापेमारी

Related Articles

Back to top button