UPPolice: सड़क पर नमाज पढ़ने से मना किया तो भड़क गए नमाजी, मचा बवाल, पुलिस फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए सड़क पर पहुंचे लोगों को जब नमाज पढ़ने के लिए मना किया गया तो वह...

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए सड़क पर पहुंचे लोगों (Namazis) को जब नमाज पढ़ने के लिए मना किया गया तो वह भड़क गए। उन्होंने सड़क पर जमकर बवाल काटा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क पर नमाज पढ़ने को लेकर हुए हंगामे की खबर मिलते ही जिला प्रशासन की पुलिस (UPPolice) फोर्स मौके पर पहुंच गई। मौके पर नमाजियों का भारी आक्रोश देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के मकसद SE भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

Namazis - UPPolice

बता दें कि ईद से पहले शुक्रवार को यानी आज आखिरी जुमे की नमाज थी। ऐसे में नमाज अदा करने के लिए भारी संख्या में नमाजी (Namazis) सहारनपुर स्थित जामा मस्जिद पहुंचे थे लेकिन नमाजियों की तादाद काफी अधिक होने के वजह से कुछ लोग सड़क पर ही बैठकर नमाज पढ़ने के लिए चले गए। इस पर प्रशासन (UPPolice) ने उन्हें नमाज पढ़ने की मंजूरी नहीं दी।

नमाज पढ़ने से रोके जाने से नाराज (Namazis) लोगों ने पुलिसकर्मियों (UPPolice) से बहस करनी शुरू कर दी। उन लोगों ने सड़क पर ही जमकर हंगामा किया और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस फोर्स की तैनाती के बाद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

Politics: हिंदू महा सम्मेलन में पूर्व कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, बोले- नपुंसक बना सकती हैं यहां मिलने वाली ड्रिंक्स

Uttarakhand Tourism : उत्तराखंड की इन 5 ऑफबीट डेस्टिनेशन का बनाएं ट्रिप, रिलेक्स करने के लिए हैं परफेक्ट

Weather Update: मौसम विभाग ने की डराने वाली भविष्यवाणी, बताया इतने डिग्री तक पहुंच सकता है पारा

Chanakya Niti: सोना गंदगी में भी पड़ा हो तो उसे उठा लेना चाहिए, जानें चाणक्य की इस बात का राज

New Army Chief: पद संभालते ही एक्शन में दिखे सेना प्रमुख, चीन और पाक को सुनाया दो टूक, कहा- ‘बॉर्डर गलत

Related Articles

Back to top button