Uppolice ने जिस्म का अवैध कारोबार चलाने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, बड़ी कोठियों और बंगलों में भेजी जाती थी लड़कियां, ऐसे हुआ खुलासा

नोएडा पुलिस (Uppolice) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। खबर के मुताबिक नोएडा पुलिस ने जिस्म के अवैध कारोबार चलाने वाले एक रैकेट चलाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया गया है। यूपी की नोएडा पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया वहीं दो लड़कियों को भी रेस्कयू किया है। आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। (Crime)Uppolice - Crime

बता दें कि नोएडा पुलिस (Uppolice) स्टेशन के सेक्टर 24 में जिस्म के अवैध व्यापार रैकेट को लेकर एक ऑनलाइन शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इस जिस्म के अवैध कारोबार को करने वाले राजेश को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है और पुलिस ने उसको ग्रेटर नोएडा के कासना से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजेश ग्राहकों से मोटी रकम लूटता था। शख्स बहुत दिनों से कासना के इलाके में रह रहा था। (Crime)

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेश व्हाट्एस के जरिए अवैध देह व्यापार रैकेट को चला रहा था। वह ऑनलाइन डील करता था और उसके बाद लड़कियों को होटल, गेस्ट हाउस और कोठी पर भेजता था। जिस्म के अवैध रैकेट के जरिए आरोपी राजेश ग्राहकों से मोटी रकम वसूलता था। पुलिस (Uppolice) ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और रैकेट से जुड़े और लोगों को पकड़ने में जुट गई है। (Crime)

इससे पहले बिहार में भी एक हाई प्रोफाइल जिस्म व्यापार रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। इसमें 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।आरोपी व्हाट्एस ग्रुप और सोशल मीडिया पर लड़कियों की तस्वीरें भेजकर ग्राहकों के साथ सौदा करता था। पुलिस (Uppolice) ने इस मामले में 16 मोबाइल फोन भी जब्त किए है। (Crime)

फोटो : प्रतीकात्मक।

Akhilesh Yadav ने सड़क से लेकर सदन तक बीजेपी को घेरने की बनाई रणनीति, सपा अध्यक्ष ने उठाया बड़ा ये

Hijab Controversy : हिजाब को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले के बाद भड़के मुस्लिम संगठन, किया ये ऐलान

Related Articles

Back to top button