Kapilvastu Mahotsav में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, बोले- हमारी सरकार ने किसानों हितों के लिए कई काम

बस्ती मंडल के सिद्धार्थनगर जिले में कपिलवस्तु महोत्सव (Kapilvastu Mahotsav) में शामिल होने जा रहे केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने बस्ती में सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लिए जाने पर कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के हितों के लिए तमाम कार्य किए हैं,

सिद्धार्थनगर. केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह बस्ती मंडल के सिद्धार्थनगर जिले में कपिलवस्तु महोत्सव (Kapilvastu Mahotsav) में शामिल हुए। उन्होने कहा हमारी सरकार ने किसानों के हितों के लिए तमाम कार्य किए हैं। अगर किसी सरकार ने किसानों की खुशहाली और हित के लिए कार्य किया है तो वह सिर्फ हमारी सरकार ने किया है। (Kapilvastu Festival)

Kapilvastu Mahotsav - Kapilvastu Festival

बस्ती मंडल के सिद्धार्थनगर जिले में कपिलवस्तु महोत्सव (Kapilvastu Mahotsav) में शामिल होने जा रहे केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने बस्ती में सरकार द्वारा कृषि कानून वापस लिए जाने पर कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के हितों के लिए तमाम कार्य किए हैं, अगर किसी सरकार ने किसानों की खुशहाली देखने का काम किया है, तो वह हमारी सरकार ने किया है। चाहे वह किसान सम्मान निधि हो, यूरिया को नीम कोटेड करने का हो या मृदा परीक्षण, खेती की पैदावार बढ़ाने का हो, एमएसपी का हो, स्वामीनाथन आयोग को लागू करने का हो।

कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए थे, विशेषकर छोटे किसानों के लिए थे- जनरल वीके सिंह 

जनरल वीके सिंह ने कहा कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए थे विशेषकर छोटे किसानों के लिए थे, शायद राजनीति इसके ऊपर अधिक हुई, आज तक किसी सरकार ने ऐसे कानून वापस नहीं लिया। यह मोदी जी की सरकार है जिन्होंने कहा कि ठीक है अगर आप इसका कानून को और फायदा नहीं समझ रहे हैं तो हम इसे वापस ले रहे हैं। वही ओवैसी के द्वारा CAA के वापसी के बयान पर पलटवार करते हुए जनरल वीके सिंह ने कहा कि ओवैसी साहब खेती नहीं करते, जो खेती नहीं करता वह खेती समझता भी नहीं। (Kapilvastu Mahotsav)

हरीश रावत ने धामी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, परिसंपत्तियों के मामले में सरकार के सामने किया आत्मसमर्पण

आज का राशिफल: 20 नवंबर 2021 दिन शनिवार, इन राशियों परआज बरसेगी शनिदेव की कृपा,  देखें अपनी राशि…

Happy B’day: आज है बॉलीवुड के एक्टर तुषार कपूर का 45वां जन्मदिन, जानिए अभी तक क्यों अनमैरिड है  तुषार कपूर 

Related Articles

Back to top button