UP: सरकारी अधिकारी ने महिला कर्मचारी के साथ की छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

लखनऊ में एक अवर सचिव स्तर के सरकारी अधिकारी को गुरुवार को एक संविदा कर्मचारी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया है।

लखनऊ में एक अवर सचिव स्तर के सरकारी अधिकारी को गुरुवार को एक संविदा कर्मचारी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि आरोपी इच्छाराम यादव अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में सेक्शन इंचार्ज के पद पर लखनऊ में तैनात हैं।

गौरतलब है कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अवर सचिव 2018 से उसे परेशान और परेशान कर रही है..उसने कहा कि शिकायत करने पर उसे नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी दी गई थी..वहीँ हाल ही में..उसने हिम्मत जुटाई और यादव का एक वीडियो बनाया, जिसमें..उसे महिला पर जबरदस्ती करते देखा जा सकता है..क्योंकि वह उसे धक्का देने की कोशिश करती है।

वहीँ इसके बाद महिला ने 29 अक्टूबर को हुसैनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने इस तरह की घटनाओं के कई वीडियो पुलिस के सामने सबूत के तौर पर पेश किए। उसने आरोप लगाया कि पुलिस शुरू में यादव को गिरफ्तार करने में विफल रही क्योंकि वह एक अवर सचिव के रूप में अपने पद का दुर्पयोग कर रहा था

इसके बाद आखिर में पीड़िता ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया…अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) केंद्रीय ख्याति गर्ग के अनुसार, मामले में 29 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया था और एक जांच जारी थी…अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा, “महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुलाया गया। बयान दर्ज करने और दोनों पक्षों से सबूतों की जांच के बाद कार्रवाई की गई।”

Related Articles

Back to top button