Akhilesh Yadav ने सरकार पर कसा तंज, कहा- समाजवादी रथ निकलते ही काले कानून भी गए बाबा भी जाएंगे! 

विधानसभा चुनावों के पांचवे चरण में होने वाले मतदान के लिए सुल्तानपुर जिले की पांच सीटों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अमहट हवाई पट्टी सुल्तानपुर में आयोजित समाजवादी पार्टी की महारैली में विशाल जनसैलाब को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा और सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों के पांचवे चरण में होने वाले मतदान के लिए सुल्तानपुर जिले की पांच सीटों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अमहट हवाई पट्टी सुल्तानपुर में आयोजित समाजवादी पार्टी (samajwadi party) की महारैली में विशाल जनसैलाब को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा और सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Akhilesh Yadav - samajwadi party

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि समाजवादी रथ (samajwadi party) निकलते ही काले कानून भी गए और अब बाबा भी जाएंगे। अखिलेश ने कहा चुनाव में जनता का समर्थन नहीं मिल रहा तो BJP ने अपनी भाषा बदल ली। बीजेपी नेता घटिया भाषण देने लगे हैं। उन्होने लोगों से पूछा किस किसान की आय दोगुनी हुई है। किस किसान को खाद और डीएपी मिल गई। बीजेपी के लोगों ने लगातार झूठ बोला है। जनता की लड़ाई बीजेपी के साथ है।

Akhilesh Yadav ने कहा इस बार गठबंधन की सरकार बनने जा रही। हमें लगातार जनता का समर्थन मिल रहा है। हर चरण में जनता आपस में मुकाबला कर रही। हर चरण में ज्यादा से ज्यादा वोट पड़ रहा है। 10 मार्च को बीजेपी का सफाया होगा।

अयोध्या में दहाड़े सीएम योगी, कांग्रेस ने राम जन्मभूमि में ताला लगवाया था, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा…

Related Articles

Back to top button