UP Election 2022: दो चरणों में हुए चुनाव के बाद Akhilesh Yadav का ये बड़ा बयान बीजेपी को कर देगा परेशान, जानें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की।

UP Election 2022. पहले और दूसरे चरण के मतदान के सभी राजनितिक दल अपनी-अपनी जीत के दावे करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीँ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। अखिलेश यादव ने ये बातें बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा के दौरान कही।Akhilesh Yadav - UP Election 2022

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि तीसरे चरण (UP Election 2022) में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की। अखिलेश ने ऐलान किया कि हमारी सरकार बनी तो जब तक सरकार रहेगी तब तक मुफ्त अनाज देंगे।

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाने पर साधते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार पूरी तरह फेल है। जिले की प्लास्टिक सिटी को विकसित कर रोजगार के अवसर दिए जायेंगे। जरूरत पड़ी तो उद्यमियों की मदद भी करेंगे। Akhilesh Yadav ने कहा कि दूसरे चरण (UP Election 2022) में जिस तरह का वोट पड़ा है, उनके कार्यकर्ता सुन्न हो गये हैं। तीसरे चरण में तो बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, शून्य हो जायेगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव (UP Election 2022) के बाद से ही बीजेपी के नेताओं की गर्मी निकल गई है। मंत्री के बेटे को जनता की अदालत ने जमानत नहीं दी है, भले ही देश की अदालत ने दे दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक पहले ही चरण में ठंडे पड़ गये हैं। बीजेपी के लोग जाति जनगणना, पिछड़ों की गिनती और दलितों की गिनती इसलिए नहीं कराना चाहते क्योंकि इन वर्गों के लोग सिर्फ कागजों पर पिछड़े हैं। बीजेपी वाले जातियों को लेकर झगड़ा लगा देते हैं।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) का कहना है कि उनकी सरकार बनी तो तीन महीने के अंदर ही जाति जनगणना करायी जायेगी। इससे आबादी के हिसाब से सबको सबका हक मिल सकेगा। योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनका प्रिय जानवर टक्कर मारकर लोगों की जान ले रहा है। पार्टी ने तय किया है कि सांड की वजह से यदि किसी की जान गई तो उसके परिवार को पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया जायेगा। (UP Election 2022)

Shivpal Yadav ने मतदाताओं से की अपील, कहा इस बार साइकिल पर इतने वोट दो कि नया रिकार्ड बन जाए

Related Articles

Back to top button