UP Chunav: अखिलेश ने सीएम योगी को “बाबा बुलडोजर” कहकर साधा निशाना

UP Chunav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चल रहे मतदान के बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को “बाबा बुलडोजर” कहकर ताना मारा और कहा कि “बाबा” विवादास्पद की तरह चुनाव हारेंगे।

UP Chunav

अयोध्या जिले के रुदौली में अखिलेश (UP Chunav) ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेता अब एबीसीडी सीख रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं, अगर काका चले गए तो बाबा भी चले जाएंगे।

यादव ने आगे कहा कि उन्होंने (योगी आदित्यनाथ) ने सब कुछ का नाम बदल दिया। अब तक हम उन्हें” बाबा मुख्यमंत्री “कहते थे लेकिन आज एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार ने उन्हें “बाबा बुलडोजर” कहा। मैंने यह नाम नहीं रखा है, यह नाम एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार ने रखा था।

आपको बता दें कि “बुलडोजर” योगी सरकार द्वारा मशीन बुलडोजर का उपयोग करके अवैध रूप से कब्जा की गई भूमि और संपत्तियों को खाली करने के लिए की गई कार्रवाई का एक संदर्भ है। उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के मतदान में रविवार को 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। 627 उम्मीदवार मैदान में हैं।

विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के तीसरे चरण में 25,794 मतदान स्थलों और 15,557 मतदान केंद्रों पर 2.16 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के योग्य हैं।

 

Related Articles

Back to top button