Raj Thackeray के घर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

मुंबई, 04 अप्रैल। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की और इसे एक पारिवारिक बैठक बताया। उन्होंने कहा कि इस बैठक के पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं था। वहीं इस बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, गडकरी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख के परिवार के साथ अपने पुराने अच्छे संबंधों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह ठाकरे के निमंत्रण पर ही उनके घर आए थे।

Raj Thackeray

गडकरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “यह एक राजनीतिक बैठक नहीं थी। राज ठाकरे (Raj Thackeray) और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 30 साल से मेरे अच्छे संबंध हैं। मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हाल जानने आया था। यह एक पारिवारिक यात्रा थी।

बता दें कि इस बैठक के एक दिन पहले ही राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने महाराष्ट्र सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा था और चेतावनी दी थी कि अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह “मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा चलवाएंगे।

मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा था, “मैं नमाज़ के खिलाफ नहीं हूं, आप अपने घर पर नमाज़ पढ़ सकते हैं, लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकरों को हटाने पर फैसला लेना चाहिए। मैं अभी चेतावनी दे रहा हूं। लाउडस्पीकर हटाओ वरना मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर लगाएं और हनुमान चालीसा बजाएं।

Related Articles

Back to top button