दर्दनाक सड़क हादसा: खाई में गिरी अनियंत्रित बोलेरो, 6 की मौत, लाशें भी जलीं

हरिद्वार से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा बोलेरो वाहन कमांद कोटी गाड के पास अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में गिर गया...

टिहरी। हरिद्वार से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा बोलेरो वाहन कमांद कोटी गाड के पास अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में वेस्ट बंगाल के ट्रैकरों और स्थानीय चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई। टिहरी की जिलाधिकारी इवा श्रीवास्तव ने हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिये हैं।

road accident

बुधवार को दोपहर में हुए इस सड़क हादसे के दौरान वाहन का डीजल टैंक भी फट गया जिससे वाहन में भीषण आग लग गई और सभी लाशें भी जल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँच गई और लाशों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया। ये दुर्घटना दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे के आसपास हुई। वाहन में किसी के भी जिंदा न बच पाने के चलते दुर्घटना के ठोस कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इनकी हुई मौत

1- चालक निवासी उत्तरकाशी मुखबा हर्षिल आशीष (35) पुत्र प्रेम दास
2- नीलेश भुनिया (23) पुत्र मदन मोहन
3-  मदन मोहन भुय्या(61) पुत्र हरिपदभुय्या और
4-  झुमरुभुय्या (59) पत्नि मदन मोहन भुय्या सभी निवासी एन-19 श्रीनगर न्यू गेठिया थाना सुनारपुम              कोलकत्ता वेस्ट बंगाल
5-  वेस्ट बंगाल 24 परगना श्याम रोड नैथाई निवासी रेलवे कर्मचारी प्रदीप दास (55) पुत्र गणेश दास
6- बेडकुल वेस्ट बंगाल निवासी देवमाल्या देवनाथ (43 )पुत्र निमाय चन्द देवनाथ

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और गंगोत्री माउंट्रेनिंग क्लब के सदस्य थे। ये सभी लोग ट्रैकिंग के लिए गंगोत्री जा रहे थे, लेकिन दोहपर में कमांद कोटी गाड के निकट वाहन बुरी खाई में गिर गया और सभी की मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर तहसीलदार किशन महंत सहित पटवारी, पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें पहुंच गई थी। तहसीलदार ने बताया की लाशों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button