दर्दनाक हादसा: नहाने गए 4 लड़के नदी डूबे, दो चचेरे भाइयों की मौत, गांव में पसरा मातम

उत्तराखंड के बागेश्वर ज़िले में स्थित एक गांव में पर्थी नदी में नहाने गए चार किशोरों के डूब जाने से पूरे गांव में हाहाकार मच गया है।

बागेश्वर। उत्तराखंड के बागेश्वर ज़िले में स्थित एक गांव में पर्थी नदी में नहाने गए चार किशोरों के डूब जाने से पूरे गांव में हाहाकार मच गया है। इन चारों किशोरों में से तीन की डूबने से मौत हो गई जबकि अभी एक की तलाश की जा रही है। मृतकों में दो भाई भी शामिल हैं। एक साथ ही तीन किशोरों की मौत की खबर आते ही गांव में मातम छ गया है। यह हादसा कपकोट तहसील के गोगिना गांव में सोमवार को शाम के समय में हुआ।

river-rescue

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक पर्थी नदी में नहाने गए तीन लड़के एक ही घर के थे। उनके साथ एक अन्य स्थानीय लड़का भी था। नदी में चारों के डूब जाने से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई है।सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीन किशोरों के शवों को पानी से बाहर निकाल लिया लेकिन एक लड़का नहीं मिला जिसे अब प्रशासन की टीम खोज रही है। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू ऑपरेशन देर रात लगभग 1 बजे तक जारी रहा। उसके बाद आज 14 जून को भी सुबह शुरू हुए तलाशी अभियान में चौथा शव भी बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि मृतक भाइयों में से एक के पिता एसओजी हल्द्वानी में तैनात हैं तो दूसरे के राजस्थान के कोटा में आर्मी में कार्यरत हैं। नदी में डूबने वाले लड़कों में से तीन हल्द्वानी व बिंदुखत्ता के स्कूलों के छात्र हैं। ये सभी गर्मी की छुट्टियों में घर आए हुए थे। घटना के बारे में बताते हुए ज़िला आपदा अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि मृतकों में 16 वर्षीय अभिषेक सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह रौतेला और 17 वर्षीय अजय सिंह पुत्र नारायण सिंह रौतेला चचेरे भाई थे।

Related Articles

Back to top button