IPL Points Table के टॉप पर इस टीम का कब्ज़ा, गुजरात को मिली दूसरे नंबर पर जगह

मुंबई, 09 अप्रैल। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की आकर्षक पारी और राहुल तेवतिया के लगातार दो छक्कों की मदद से गुजरात ने टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हराया, जिसके बाद आईपीएल अंकतालिका (IPL Points Table) बड़ा बदलाव आया है। गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे। हार्दिक पंड्या (18 गेंदों पर 27 रन) रन आउट हुए और टीम को अंतिम दो गेंदों पर 12 रन की जरूरत थी।

IPL Points Table

आपको बता दें की तेवतिया (तीन गेंदों पर नाबाद 13) ने ओडियन स्मिथ पर डीप मिडिवकेट और लांग आन पर छक्के जड़े, इससे गुजरात ने चार विकेट पर 190 रन बनाकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। गिल ने 59 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 96 रन बनाए। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने पर नौ विकेट पर 189 रन बनाये थे।

वहीँ ज्ञात हो की जीत के साथ ही गुजरात की टीम आईपीएल अंकतालिका (IPL Points Table) में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब किंग्स की टीम छठे स्थान पर है। जॉस बटलर अभी भी सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में शीर्ष पर बने हुए हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ लियाम लिविंगस्टोन ने 27 गेंदों पर 64 रन बनाए। इसके साथ वह ही तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में उमेश यादव अब भी शीर्ष पर बने हुए हैं। दूसरे नंबर पर युजवेंद्र चहल और तीसरे नंबर पर राहुल चाहर हैं। दोनों के नाम 7-7 विकेट दर्ज है।

ये भी पढ़ें-

IPL में आज Delhi Capitals vs Lucknow Super Giants की होगी टक्कर, जानें प्लेइंग 11

आईपीएल 2022: IPL 2022 का सामने आया शेड्यूल, MS Dhoni करेंगे नए सीजन का उद्घाटन

Related Articles

Back to top button