Oneplus लांच करने जा रहा ये धांसू Smartphone, तीन बार कर सकेंगे फोल्ड

टेक डेस्क। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oneplus  की तरफ से Foldable Smartphone लॉन्च करने की तैयारी है। हालांकि यह फोन Samsung के Foldable Smartphone से अलग होगा। दरअसल अभी तक मार्केट में ऐसे Foldable Smartphone मौजूद हैं, जिन्हें सिंगल बार ही फोल्ड किया जा सकता है। लेकिन Oneplus ट्राई-Foldable Smartphone लेकर आ रहा है। जैसा कि मालूम है कि Oneplus के इस फोन को तीन बार फोल्ड किया जा सकेगा।

Spread the love

टेक डेस्क। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस (Oneplus) की तरफ से Foldable Smartphone लॉन्च करने की तैयारी है। हालांकि यह फोन Samsung के Foldable Smartphone से अलग होगा। दरअसल अभी तक मार्केट में ऐसे फोल्डेबल Smartphone मौजूद हैं, जिन्हें सिंगल बार ही फोल्ड किया जा सकता है। लेकिन वनप्लस ट्राई-फोल्डेबल Smartphone लेकर आ रहा है। जैसा कि मालूम है कि Oneplus के इस फोन को तीन बार फोल्ड किया जा सकेगा।

Oneplus - Foldable Smartphone

वनप्लस Foldable Smartphone में क्या होगा खास

वनप्लस (Oneplus) के ट्राई-Foldable Smartphone को फोल्ड करने के लिए दो हिंज दी जाएंगी। जिसे एक हैंडी स्लाइडर से लॉक किया जा सकेगा। हाल ही में Oneplus के फोल्डेबल (Foldable Smartphone) को हाल ही में सामने आया है। जिसमें तीन डिस्प्ले दी गई हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस (Oneplus) के ट्राई-Foldable Smartphone के पेटेंट को चीन में साल 2020 में फाइल किया गया था। हालांकि इसे इसी साल जुलाई 2021 में पब्लिश किया गया था। वनप्लस के पेटेंट को वर्ल्ड इंलैक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (डब्ल्यूआईपीओ) में दर्ज कराया गया ह।

रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस (Oneplus) के ट्राई-Foldable Smartphone को तीन अलग-अलग तरह से फोल्ड किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को डिवाइस में एप्लीकेश को बांटने का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही नए पेटेंट में रोटेटिंग टर्निंग प्लेट का ऑप्शन दिया गया है, जो यूजर्स को डिवाइस को ट्राईएंगल फोल्ड में विभाजित करती है।

Uttarakhand: उत्तराखंड में जल्द शुरू होगा दूसरा चरण, लगेंगे तीन किलोवाट के 3000 सौर संयंत्र

Vodafone-Idea के 27 करोड़ यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब रिचार्ज के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे

Rashifal Today: इन राशियों पर होगी आज बजरंग बली की कृपा, धन लाभ के योग, देखें अपनी राशि…

Aaj Ka Panchang: 23 नवंबर 2021 दिन मंगलवार, जानें शुभ समय एवं राहुकाल

UGC NET एक्जाम के एडमिट कार्ड जारी, इस वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं डाउनलोड

कोरोना की चपेट में आए यूएस से लौटे Kamal Haasan, खुद को किया आइसोलेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button