2022 में रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की ये फिल्म, इस भूमिका में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कार्तिक अपने फैंस के साथ न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ...

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कार्तिक अपने फैंस के साथ न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ भी साझा करते हैं। एक्टर कार्तिक ने एक पोस्ट साझा कर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। साथ ही ये भी बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज होगी। कार्तिक के पोस्ट के अनुसार, उनकी फिल्म शहजादा 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। कार्तिक अपने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा- दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस ।

kartik arayan

बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री कृति सेनन हैं। कार्तिक-कृति के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे एक्टर भी अहम किरदार निभाएंगे। रोहित धवन इस फिल्म निर्देशन कर रहे हैं। रोहित धवन 2016 की एक्शन फिल्म “ढिशूम” और रोमांटिक-कॉमेडी “देसी बॉयज’ के लिए फेमस हैं। शहजादा फिल्म को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ के रीमेक है। इस फिल्म में एक्शन और म्यूजिक भरपूर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक की अपकमिंग फिल्में

अब वर्कफ़्रंट क बात करें तो ‘शहजादा’ फिल्म के आलावा कार्तिक आर्यन के पास राम माधवानी की ‘धमाका’, हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ और अनीस बज्मी की ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों हैं। हालाँकि कार्तिक अभी फिल्म ‘फ्रेडी’ और ‘सत्यनारायण की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button