Bigg Boss Contestants: Mahajbi Siddiqui ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का लिया फैसला

इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते महजबी (Mahajbi siddiqui) ने अपनी बात सामने रखी है और कहा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी। वो पिछले एक साल से सना को फॉलो कर रहीं हैं और अब अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है।

बिग बॉस 11 (Bigg Boss Contestants) में नजर आ चुकीं महजबी सिद्दीकी (Mahajbi Siddiqui) की ने सबको ये कह कर चौंका दिया कि वो फिल्म इंडस्ट्री को इस्लाम के लिए छोड़ रहीं हैं। महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एलान कर दिया है कि वह अब से हमेशा हिजाब में ही रहेंगी। इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते महजबी ने अपनी बात सामने रखी है और कहा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी। वो पिछले एक साल से सना को फॉलो कर रहीं हैं और अब अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है।

Mahajbi Siddiqui-

अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है – Mahajbi Siddiqui

महजबी सिद्दीकी (Mahajbi Siddiqui) ने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी, मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले…अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है। आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं। इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए। मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं। अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।’ (Bigg Boss Contestants)

महजबी सिद्दीकी (Mahajbi Siddiqui) से पहले सना खान और जायरा वसीम ने इस्लाम के लिए ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बना ली है। कभी बोल्ड आउटफिट में नजर आने वाली सना अब हिजाब में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करतीं हैं। वहीं जायरा वसीम का मानना है कि इस्लाम में औरत के लिए पर्दा च्वाइस नहीं ड्यूटी है। ये बयान ऐसे दौर में आ रहे हैं जब पूरे देश में हिजाब विवाद अपने चरम पर है, मामला कोर्ट कर पहुंच चुका है। (Bigg Boss Contestants)

कंगना रनौत ने बताया क्यों फ्लॉप हो जाएगी आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

Related Articles

Back to top button