Kartarpur Corridor को लेकर आयी ये बड़ी खबर, सिख श्रद्धालुओं को पीएम मोदी का तोहफा, कैप्टेन बोले…

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि एक बड़े फैसले के तहत मोदी सरकार ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) को 17 नवंबर से दोबारा खोलने का फैसला किया गया है।

Spread the love

नई दिल्ली। करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) आज यानि 17 नवंबर से फिर से खुल गया है। काफी समय से इसकी मांग सिख नेताओं और श्रद्धालुओं की तरफ से की जा रही थी। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी।

Kartarpur Corridor

(Kartarpur Corridor) को 17 नवंबर से दोबारा खोलने का फैसला

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि एक बड़े फैसले के तहत मोदी सरकार ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) को 17 नवंबर से दोबारा खोलने का फैसला किया गया है। इससे बड़ी संख्या में सिख श्रद्धालुओं को फायदा होगा। गृह मंत्री ने कहा कि यह फैसला श्री गुरु नानक देव जी और सिख समुदाय को लेकर मोदी सरकार की अपार श्रद्धा को दर्शाता है।

गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने अगले ट्वीट में कहा कि राष्ट्र 19 नवंबर को श्री गुरू नानक देव जी का प्रकाशोत्सव मनाने के लिए तैयार है। मुझे भरोसा है कि पीएम मोदी की सरकार के करतापुर साहिब कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) दोबारा खोलने के फैसले से देशभर में खुशी और आनंद में बढ़ोतरी होगी।

जबकि, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोदी सरकार के इस फैसले की सराहना की है। अमरिंदर ने ट्वीट करते हुए कहा, समय से करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) को खोलने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को मेरा गहरा आभार। गुरु नानक देव जयंती के मौके पर हजारों श्रद्धालुओं को पवित्र स्थल पर जाने का अवसर मिलेगा।

Purvanchal Expressway का हुआ शुभारंभ, इन 3 एक्सप्रेस-वे पर भी काम कर है योगी सरकार

Hari Har Baikuntha Chaturdashi आज, जानें क्या है इस चतुर्दशी महत्व

Wedding Ceremony में दूल्हे की भांजी के सा़थ हुआ दुष्कर्म, बाथरूम में मिला शव

Kundli Bhagya की प्रीता आज शादी के बंधन बंधने जा रही हैं, सामने आई मेहंदी की तस्वीरे

विधानसभा चुनाव-2022 : अगर कांग्रेस जीती तो कौन बनेगा सीएम? प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कही ये बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button