85 साल की ये महिला 46 साल छोटे शख्स से शादी करके आई थी सुर्ख़ियों में, अब आ रही ये मुश्किल

85 साल की इस महिला का नाम आइरिस जोन्स है। आइरिस ब्रिटेन की रहने वाली हैं। इन्होने खुद से लगभग 46 साल छोटे शख्स से शादी की है...

85 साल की इस महिला का नाम आइरिस जोन्स है। आइरिस ब्रिटेन की रहने वाली हैं। इन्होने खुद से लगभग 46 साल छोटे शख्स से शादी की है जो मिस्र के रहने वाले हैं और उनका नाम मोहम्मद अहमद है। मोहम्मद अभी मात्र 39 साल के हैं और वे पेशे से इंजीनियर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की मुलाकात साल 2019 में हुई थी। उस समय आइरिस 82 साल की थी जबकि मोहम्मद 36 साल के थे। दोनों की शादी 2020 में हुई थी। इन दोनों के बीच 46 साल का फैसला है।

unique couple

रिपोेर्ट के मुताबिक सिक्योरिटी कंपनी से रिटायर हो चुकी आइरिस और इंजीनियर मोहम्मद ने 2019 की गर्मियों में पहले फेसबुक ग्रुप पर चैट करना शुरू किया था। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और नवंबर 2019 में दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की। इसके बाद नवंबर 2020 में दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद मोहम्मद कुछ वजहों से वापस अपने देश लौट गए।

आइरिस ने एक बातचीत में कहा था, ‘मैं और मोहम्मद पहली बार मिले, कुछ समय बाद हम इंटिमेट हुए थे। महिला ने कहा मोहम्मद के साथ बिताए हुए पल काफी अच्छे थे, मुझे उस समय वर्जिन जैसा महसूस हुआ था, हालांकि यह मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन वह पल बहुत प्यार भरा और रोमांटिक था।

रिपोर्ट के मुताबिक आइरिस ने कहा कि, लगभग 40 साल पहले जब मेरा तलाक हुआ था तब मेरे तत्कालीन पति ने मुझसे कहा था कि मुझमें फीलिंग्स नहीं बची हैं लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं ऐसी नहीं हूं। आइरिस ने कहा कि मोहम्मद से शादी के बाद कई लोगों ने हमारा खूब मजाक उड़ाया, लेकिन “हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं और आखिर में यही बात मायने रखती है।”

बता दें कि आइरिस और मोहम्मद सोशल मीडिया पर अक्सर अपने रिलेशनशिप के बारे में पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपनी खुशी जाहिर की थी। पति के ब्रिटेन पहुंचने के बाद आइरिस ने सोशल मीडिया पर लिखा था , “घर में आपका स्वागत है मोहम्मद, आपको याद करने से मुझे अहसास होता है कि आप मेरे लिए कितने स्पेशल हैं।

इसके बाद मोहम्मद ने मिस्र के काहिरा हवाई अड्डे से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें बताया था कि वे एक विशेष कारण से वापस अपने देश मिस्र लौट आए हैं। उनके वीडियो पर कॉमेंट करने वाले लोग अब कयास लगा रहे हैं कि शायद इस कपल को साथ रहने के लिए यूके का वीजा नहीं मिला इसलिए मोहम्मद को वापस मिस्र लौटना पड़ा।

Google Map New Update: अब टोल टैक्स की भी जानकारी देगा गूगल मैप

Related Articles

Back to top button