चोर ने दिन में उजाले में ही लूट लिया बैंक, फिर कर बैठा ये गलती

कई बार चोरी की अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती हैं। चोर अपनी हरकतों न सिर्फ लोगों को हँसता है बल्कि कई बार वह अपने ही बनाए जाल में फंस जाता है।

Spread the love

कई बार चोरी की अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती हैं। चोर अपनी हरकतों न सिर्फ लोगों को हँसता है बल्कि कई बार वह अपने ही बनाए जाल में फंस जाता है। अमेरिका में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक चोर को दिन दहाड़े ही बैंक में हाथ मारने का मौक़ा मिल गया। इस दौरान उसके हाथ बहुत सारा धन लग गया लेकिन फिर उसने एक बड़ी गलती कर दी जो उस ओर भारी पड़ गयी। दरअसल वह अगले दिन फिर उसी बैंक में पहुंच गया और पकड़ा गया।

BAINK ME CHORI

यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स का नाम सैमुअल ब्राउन है। चोरी की ये घटना शहर में स्थित न्यूहोप स्ट्रीट चेज की शाखा की है। घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि उसने बड़े ही अजीबोगरीब ढंग से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसने दिनदहाड़े कैशियर को डराकर बड़ी मात्रा में नकदी मांगी और उसे लेकर फरार हो गया।

घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस उस शख्स को ढूंढने में जुट गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। हालाँकि अगले दिन फिर वह उसी बैंक में पहुँच गया और वही काम दोहराया। उसने कैशियर को जैसे ही धमकाया, कैशियर तुरंत चौकन्ना हो गया और वह आरोपी मौके पर ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया। पुलिस ने बताया कि पुलिस की एक टीम बैंक पहुंच चुकी थी, जैसे ही वह वहां पहुंचा उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button