हवा-हवाई है राजनीतिक दलों के घोषणा पत्र – Mayawati

UP Vidhan Sabha Election 2022 बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि एक बार फिर राज्य के लोगों को हवा-हवाई बातों वादों से ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते बदहाल जनता जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी समेत अन्य दलों ने अपना-अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने विपक्षी पार्टियों के घोषणा पत्र को हवा-हवाई और पाखंड बताया है। उन्होंने कहा कि केवल बसपा ही यूपी को गड्ढा, हिंसा, दंगा मुक्त बना सकती है और राज्य में रोजगार और विकास युक्त भरोसेमंद सरकार दे सकती है।

Mayawati

दरअसल, बसपा प्रमुख मायावती ने एक बयान जारी कर कहा कि एक बार फिर राज्य के लोगों को हवा-हवाई बातों, वादों से ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते बदहाल जनता जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने के लिए तैयार है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को ध्यान रहे कि केवल बसपा ही राज्य को गड्ढा, हिंसा और दंगा मुक्त बना सकती है। राज्य में रोजगार और विकास युक्त भरोसेमंद सरकार दे सकती है। मायावती ने कहा कि राज्य में बसपा की सरकार का बनना एक सुखद परिवर्तन होगा। राज्य की जनता जीने के लिए हर दिन जितना तनाव, दुख दर्द झेल रही है वो अभूतपूर्ण है।

मायावती ने अपने बयान में आगे कहा कि राज्य में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते जातिवाद, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के कारण लोगों को पलायन करना पड़ रहा है। लोग परेशान हैं। भाजपा को यूपी में अपनी सत्ता जाते दिख रही है। उन्होंने कहा कि सर्वसमाज के लोगों को सर्वजन हियात व सर्वजन सुखाय की नीतियों पर चलने वाली उनकी आजमाई बसपा पर ही ज्यादा भरोसा दिख रहा है कि वही उनके अच्छे दिन लाने में मददगार साबित हो सकती है।

Related Articles

Back to top button