ससुरालवालों ने पार की हैवानियत की हदें, बहु को गर्म तवे और चिमटे से दागा, हफ्तों से नहीं दिया खाना-पानी

उत्तराखण्ड के टिहरी की बेटी से विकासनगर के ससुरालियों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। उन्होंने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी बहु...

विकासनगर। उत्तराखण्ड के टिहरी की बेटी से विकासनगर के ससुरालियों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। उन्होंने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी बहु को गर्म तवे और चिमटे से तो दागा ही। वहीं मायके वालों को भी उनकी बेटी से मिलने नहीं दिया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि देर शाम को उसकी अल्ट्रसाउंड की रिपोर्ट आई है जिसमें पता है कि सप्ताह भर से उसने भोजन नहीं किया है। पीड़ित की ऐसी हालत देख पुलिस भी हैरान रह गई।

मिली जानकारी के मुताबिक 20 सितंबर को सरस्वती देवी निवासी रिंडोल जाखनीधार टिहरी गढ़वाल ने टिहरी थाने में तहरीर दी थी और आरोप लगाया था कि है उनकी बेटी का ससुराल पक्ष द्वारा जमकर उत्पीड़न किया जा रहा है। उन लोगों ने उनकी बेटी को पिछले 15 दिन में कमरे में बंधक बना रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। शिकायत में बताया गया कि कुछ दिन पहले ही बेटी के सिर पर गरम तवे से वार किया गया था। उन्हें इस बात का पता तब चला था वे लोग बेटी से मिलने उसके घर पहुंचे थे।

तहरीर में बताया गया है कि जैसे ही प्रीति की मां सरस्वती और भाई जितेंद्र विकासनगर में लाइनजीवनगढ़ में पहुंचे तो उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया। इस पर वे दोनों जबरन घर में दाखिल हुए और बेटी को जली हुई अवस्था में देखा। ससुरालियों के चंगुल से छूटी पीड़िता ने आपबीती परिजनों व एसएसपी टिहरी नवनीत भुल्लर को बताई। इसके बाद टिहरी पुलिस ने विकासनगर में दबिश देकर आरोपी सास सुभद्रा देवी पत्नी देवेंद्र जगूड़ी और ननद जया जगूड़ी को अरेस्ट कर लिया। बताया जा रहा है कि गत दिवस यानी मंगलवार की देर शाम को प्रीति की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट आई तो उसमे पेट में भोजन नहीं मिलने की बात सामने आई है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी भट्ट ने आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने प्रीति को एक सप्ताह से अधिक समय तक पानी और भोजन तक भी नहीं दिया। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि पीड़िता को पेट, पीठ, प्राइवेट पार्ट और चेहरा तक जलाया गया। बताया जा रहा है कि प्रीती का छह घंटे तक लगातार अल्ट्रासाउंड करने की कोशिश की लेकिन अल्टासाउंड नहीं हो पा रहा था। दरअसल प्रीति को पीने को पानी दे रहे हैं तो वह उल्टी कर दे रही है।

Related Articles

Back to top button