बिस्किट खाते ही लड़की की निकल गई चीख, देखा तो चिपका हुआ था ये जीव

आमतौर पर हर घर में बिस्कुट का इस्तेमाल होता है। बच्चे हो या बड़े बिस्कुट बड़े चाव से खाते हैं। कुछ बिस्किट्स ऐसे होते हैं जिसके ऊपर छोटे...

आमतौर पर हर घर में बिस्कुट का इस्तेमाल होता है। बच्चे हो या बड़े बिस्कुट बड़े चाव से खाते हैं। कुछ बिस्किट्स ऐसे होते हैं जिसके ऊपर छोटे-छोटे बीज या चॉकलेट चिप्स या फिर अन्य कोई चीज की परत लगाई गयी होती है।

biscuit with ants

इन चीजों की वजह से बिस्किट का स्वाद और अधिक बढ़ जाता है बिस्किट खरीदते वक्त आप उस पर जीरा, मूंगफली या तिल जैसी बहुत सी चीज की परत देखते होंगे लेकिन आपको ऐसी चीजों की गुणवत्ता चेक कर लेनी चाहिए अन्यथा कई बार आप कुछ ऐसा खा लेते हैं जिससे आपका मन खराब हो जाता है।

कुछ ऐसा हो धोखा एक महिला के साथ तब हुआ जब उसने तिल या चॉकलेट चिप्स समझकर चींट‍ियों से ल‍िपटा हुआ ब‍िस्‍क‍िट खा ल‍िया। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक टिकटॉक यूजर ने अपने साथ हुई इस घटना को विस्तार से बताया है। TikToker Brenna ने यूजर्स को अगली बार टॉपिंग्स वाले बिस्किट खाने से पहले उसे अच्छी तरह से जांचने और परखने की सलाह दी है।

टिक टॉक यूजर ने बताया कि जब उसने पैकेट को खोलकर बिस्किट को खाया तो उसे लगा कि बिस्किट के ऊपर तिल, जीरा या फिर चॉकलेट चिप्स की परत लगी हुई है। हालांकि बिस्किट को खाते ही उसके मुंह का स्वाद खराब हो गया।

इसके बाद उसने बिस्किट की सतह को गौर से चेक किया तो उस पर चींटियां लिपटी हुई थीं। यह देखकर उसे चीख निकल पड़ी। ब्रेना (@ brennaj77 ने अपने फॉलोअर्स को चींटियों से भरे बिस्किट को गलती से खाने के अनुभव के बारे में बताने के लिए टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया।

Related Articles

Back to top button