नागालैंड से रामनगर स्पा सेंटर में काम करने आई युवती ने आत्महत्या, वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

'कहते हैं कि प्यार अंधा होता है' ये बात चरितार्थ होती है नागालैंड से रामपुर के एक स्पा सेंटर में काम करने पहुंची युवती पर। स्पा सेंटर में काम...

रामनगर /नैनीताल। ‘कहते हैं कि प्यार अंधा होता है’ ये बात चरितार्थ होती है नागालैंड से रामपुर के एक स्पा सेंटर में काम करने पहुंची युवती पर। स्पा सेंटर में काम करने वाली इस युवती ने नागालैंड में अपने प्रेमी द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद आत्मघाती कदम उठा लिया। उसने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती दो दिन पहले ही नागालैंड से रामपुर आई थी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

SUICIDE

बताया जा रहा है कि युवती का नागालैंड में अपने प्रेमी से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वह रामनगर आ गई थी और एक स्पा सेंटर में काम करने लगी थी। युवती यहां के कंचनपुर गांव में किराये पर रह रही थी। बताया जा रहा है कि प्रेमी की मौत के बाद से वह तनाव में रहने लगी थी और शुक्रवार को उसने भी फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को पुलिस को खबर मिली कि कंचनपुर छोई में नागालैंड तकन्यु ट्यूनसिंग निवासी 20 वर्षीय तोंगचिंग सांगला नाम की युवती ने फांसी लगाई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो दिन पहले आई थी नागालैंड

कोतवाल अरुण ने बताया कि आसपास के लोगों के मुताबिक मृतका दो दिन पहले ही नागालैंड से स्पा सेंटर में काम करने के लिए रामनगर आई थी। जब वह यहां आई थी काफी तनाव में थी। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले मृतका के प्रेमी ने आत्महत्या की है। माना जा रहा है इसी वजह से युवती ने भी आत्महत्या कर ली होगी। फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button