लड़की ने 19 साल बाद कटवाए बाल, हो गए थे इतने लंबे कि होने लगी थी मुश्किल

एक लड़की ने 19 सालों तक अपने बाल नहीं कटवाए। ऐसे में बढ़ते-बढ़ते उसके बाल पूरे चार फीट लंबे हो गए। आलम ये हो गया कि उसके बाल उसके...

एक लड़की ने 19 सालों तक अपने बाल नहीं कटवाए। ऐसे में बढ़ते-बढ़ते उसके बाल पूरे चार फीट लंबे हो गए। आलम ये हो गया कि उसके बाल उसके घुटनों से नीचे तक आने लगे जिससे उसे कई सारे कामों ने परेशानी होने लगी। अब उस लड़की ने अपने बालों को काफी छोटा करवा लिया है। उसने अपने बालों का चिन लेंथ बॉब बनवा लिया है। इसके बारे में उस लड़की ने खुद सोशल मीडिया पर बताया। लड़की का ये न्य लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

hair cut

एक रिपोर्ट में मुताबिक इस 26 वर्षीय इस लड़की का नाम वैनेसा रासम्युसन है। यह अमेरिका के यूटा की रहने वाली हैं। अपने लंबे बालों की वजह से ये लड़की टिकटॉक स्टार बन चुकी हैं। बताया जाता है कि वैनेसा जब सात साल की थी तब उसने अपने बाल छोटे करवाए थे लेकिन उस समय उन्हें अपना वो लुक पसंद नहीं आया था। इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया कि वो अब कभी भी अपना बाल नहीं कटावाएंगी।

बस इसके बाद से लगातार उनके बाल बढ़ते गए और धीरे-धीरे बहुत लंबे हो गए। लंबे बालों की वजह से उनके ऑनलाइन फॉलोअर्स भी बढ़ने लगे। एक बातचीत में वैनेसा ने कहा- मुझे अपने लंबे बालों से प्यार है और मैं ये देखना चाहती थी कि ये कितने लंबे होते हैं। उन्होंने कहा मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे बाल मेरे घुटने से नीचे तक आने लगेंगे।

वे आगे बताती हैं कि – लंबे बालों के कारण से लोग मेरी तारीफ करने लगे, उसकी वजह से लोग मुझे नोटिस करने थे, लंबे बाल मेरी पहचान बन गई थी। जाहिर है, कभी-कभी अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है, लेकिन ये बढ़ता गया और मुझे असहज महसूस होने लगा, मैं चाहती थी कि लोग मेरे बालों के साथ-साथ मेरे दूसरे गुणों को भी नोटिस करें।

वैनेसा का कहना है कि- आत्ममंथन करने के बाद मुझे लगा कि बालों की वजह से मेरे जीवन में कुछ रुकावटें आ रही हैं। बस इसके बाद मैंने बाल कटवाने का निर्णय लिया और 7 साल की उम्र में जो थी मैं उससे बिल्कुल अलग इंसान बन चुकी थी, मैं कुछ अलग करना चाहती थी, बालों से बनी अपनी पहचान को मिटाना चाहती थी। बालों को कटवाने के फैसले के बाद वैनेसा हेयरड्रेसर के पास गईं और शॉर्ट बॉब कट बाल कटवा लिए।

Related Articles

Back to top button