सिर्फ 400 रुपये में मिलेगा एसी का मजा, एक गिलास पानी और हिल स्टेशन की तरह पूरे कमरे को ठंडा कर देगा!

नई दिल्ली: गर्मी का मौसम आ गया है। लोगों ने कूलर और एसी की सर्विसिंग शुरू कर दी है। बाजार में एक के बाद एक दमदार एसी आ रहे हैं। लेकिन मार्केट में जो लेटेस्ट पोर्टेबल मिनी एसी है वह इतना पावरफुल है कि साइज में छोटा होने के साथ-साथ कम बिजली की खपत भी करता है। यदि आप एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं जो कम बिजली का उपयोग करता है तो पोर्टेबल एयर कंडीशनर एक बढ़िया विकल्प है। यह कम लागत वाला पोर्टेबल मिनी कूलर मिनटों में एक कमरे को ठंडा कर सकता है। यदि आप खरीदना चाहते हैं तो विवरण भी जान लें।

पोर्टेबल मिनी एसी
यह मिनी एसी आपके लिए पढ़ाई, ऑफिस में काम करने या कमरे में अकेले बैठे रहने के दौरान आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदा जा सकता है। कीमतें 400 रुपये से शुरू होती हैं और 2,000 रुपये तक हो सकती हैं। इसे अलग-अलग डिजाइन और शेप में बनाया गया है। विकल्प फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। आप इसमें से अपनी पसंद का मिनी एसी खरीद सकते हैं।

यह कैसे काम करता है यह
देखने के लिए आपको सूखी बर्फ या पानी का उपयोग करना होगा। जो इसे ठंडा रखेगा। इसे ऑपरेट करना बहुत आसान है। यह ज्यादा बिजली की खपत नहीं करता है। मेज पर काम करते समय इस उपकरण का उपयोग करना सबसे अच्छा है।

Related Articles

Back to top button