Weather forecast: बारिश के बाद भी छूटेगा पसीना, पहाड़ वालों का जीना मुहाल करेगा बढ़ा हुआ तापमान

बुधवार यानी आज से उत्तराखंड में मौसम साफ़ रहेगा। राज्य के कुछ पहाड़ी जिलों को छोड़कर प्रदेश भर में अगले चार दिन बारिश की कोई संभावना बनती...

देहरादून। बुधवार यानी आज से उत्तराखंड में मौसम साफ़ रहेगा। राज्य के कुछ पहाड़ी जिलों को छोड़कर प्रदेश भर में अगले चार दिन बारिश की कोई संभावना बनती नहीं नजर आ रही है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, 22 जून को उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ जिले में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। वहीं बाकी के इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा जिससे गर्मी बढ़ेगी।

WEATHER FORECAST
आईएमडी ने अनुमान जताया है कि 23 से 25 जून तक पूरे राज्य में कहीं भी बारिश होने के आसार नहीं नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग ने राज के लोगों के लिए कोई अलर्ट भी जारी नहीं किया है। विभगीय अधिकारियों के मुताबिक अगले चार तक दिन मौसम साफ रहेगा। बुधवार को कुछ जिलों में हल्की बारिश होने की उम्मीद है लेकिन यह बहुत हल्की और कुछ इलाकों तक ही सीमित रहेगी।

वहीं 25 जून तक मौसम साफ रहेगा, इससे तापमान बढ़ेगा और उमस एक बार फिर से लोगों को सताएगी। 26 जून से फिर से कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। खासकर कुमाऊं मंडल के जिलों में बारिश देखने को मिल सकती है। इसके बाद 27 और 28 जून को पूरे प्रदेश में बारिश होने के आसार बन रहे हैं।

Related Articles

Back to top button