अजीबो-गरीब घटना: अचानक से जोर-जोर चिल्लाने लगीं छात्राएं, लोग बोले-भूत-प्रेत का साया है

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल की 6-7 छात्राएं...

बागेश्वर। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल की 6-7 छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और कुछ देर में वो बेहोश हो गई। छात्राओं की इस हालत को देखकर स्कूली शिक्षक और अन्य छात्र डर गए। स्थानीय लोगों का मानना है कि भूत-बाधा की वजह से छात्राओं का ऐसा हाल हुआ। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

uttrakhand

ये मामला बुधवार का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर जिले के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि स्कूल की छह-सात छात्राएं अजीब हरकतें कर रही हैं। छात्राओं की हरकतों को देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में शिक्षकों ने छात्राओं के अभिभावकों को स्कूल बुला लिया।

लोगों का कहना है कि इन सभी छात्राओं में भूत-बाधा का अंदेशा था। छात्राओं को काबू में करने के लिए तमाम कोशिशें की गई लेकिन सब बेकार है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि छात्राएं चिल्ला रहीं थी और कुछ बड़बड़ा रही थीं। छात्राओं की इस तरह की हरकतों को देखकर शिक्षकों और अन्य छात्रों में दहशत फैल गई। गौरतलब है कि इससे पहले अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और चमोली जैसे पड़ोसी जिलों के सरकारी स्कूलों में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button