भू- कानून की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा सामाजिक कार्यकर्ता, मचा हड़कंप

सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह रावत पटेल नगर स्थित बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गए हैं और वहीं से वे भू कानून लागू करने की मांग करने लगे। वे टावर पर...

देहरादून। सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह रावत पटेल नगर स्थित बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गए हैं और वहीं से वे भू कानून लागू करने की मांग करने लगे। वे टावर पर से लगातार परचे फेंक रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता के इस तरह टावर पर चढ़ने से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस फोर्स, अग्निशमन दल की गाड़ी और एंबुलेंस को तत्काल प्रभाव से टावर के पास तैनात कर दिया गया है।

Social worker

वाकये की खबर मिलते ही इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ यहां पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र रावत सुबह के समय यहां पहुंचे और चकमा देकर टावर पर चढ़ गए। ये टावर पर करीब 70 से 80 मीटर की ऊंचाई पर वह चढ़े हुए हैं। बीएसएनल के कर्मचारियों की माने तो टावर के पास लगा गेट बंद रहता है, लेकिन यह सुरेंद्र रावत गेट को फांद करके अंदर पहुंचे और टावर पर चढ़ गए।

अब आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने एक-दो दिन पहले इसकी रेकी की होगी तब जाकर टावर पर चढ़े हैं। पटेल नगर के इंस्पेक्टर और तमाम पुलिस फोर्स समेत आपातकाल और अग्निशमन की गाड़ी समेत एंबुलेंस को यहां लगा दिया गया है ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके। सुरेंद्र रावत अपना फोन रिसीव कर रहे हैं और लगातार अपने साथियों से बात कर रहे हैं। वे ऊपर से भू कानून संबंधी पर्चे भी फेंक रहे हैं।

बता दें कि अब उनके समर्थन में उमेश खंडूरी और पूजा चमोली यहां भी मौके पर पहुंच गए हैं पहुंचे हैं। उनसे फोन पर बात करने के बाद उमेश खंडूरी ने बताया कि वह मान गए हैं, लेकिन जब तक कोई बड़ा अधिकारी या बड़ा जनप्रतिनिधि यहां नहीं पहुंचता है तब तक वे टावर पर से नहीं उतरेंगे।

Related Articles

Back to top button