Sidhu Moosewala Murder Case: पकड़ा गया हत्यारों का मददगार, बनाया था फर्जी पासपोर्ट

बीते दिनों दिल्ली में सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपियों के फर्जी पासपोर्ट बनाने के मामले में पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी...

नई दिल्ली। बीते दिनों दिल्ली में सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपियों के फर्जी पासपोर्ट बनाने के मामले में पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी राहुल सरकार शक्तिफार्म नगर के वार्ड एक का रहने वाला है। राहुल सरकार का परिवार गरीब और मजदूर तबके का है। उसके पिता कई वर्षों तक दिल्ली में रहकर मजदूरी करते रहे, बाद में वे अपने गांव शिफ्ट हो गए और खेती बाड़ी का काम देखने लगे।

sidhu moosewala murder case

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में इससे पहले पंजाब पुलिस ने देहरादून में भी दबिश दी थी। इस मामले में एक युवक को पकड़ा गयाथा। शिमला बायपास रोड स्थित नया गांव में हुई इस कार्रवाई में स्थानीय पुलिस और एसटीएफ भी शामिल रहे। पकड़ा गया युवक हत्यारों का मददगार बताया गया था। वहीं अब सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में उत्तराखंड से एक और तार जुड़ गया है।

यहां दो भाइयों में बड़ा राहुल सरकार (28) बचपन में ही अपने माता-पिता के साथ दिल्ली चला गया था। दिल्ली में उसके पिता कृष्णा सरकार मजदूरी करते थे और परिवार का पालन पोषण करते थे। दस साल पहले वह वापस अपने घर लौट आए और यही पर रह कर काम धाम करने लगे लेकिन कृष्णा सरकार के दोनों बच्ची राहुल सरकार और छोटा बेटा दिल्ली में ही रह गया। छोटा बेटा दिल्ली में रहता है और पेंटर है।

राहुल की चार साल पहले रुद्रपुर की एक लड़की से शादी हुई थी। राहुल भी अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही रहता है। उसी ने हत्यारोपियों के पासपोर्ट बनवाने में मदद की थी। लगभग छह दिन पहले राहुल के पिता को बेटे की करतूत का पता चला तो वे नाराज हो गए और वह दिल्ली उससे मिलने भी नहीं गए।

Related Articles

Back to top button