Sidhu Moose Wala Murder: तीर्थयात्री के भेस में हेमकुंड साहिब जा रहा था आरोपी, दबोचा गया

पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी को उत्तराखंड एसटीएफ ने हिरासत में ले लिया है। एसटीएफ ने...

देहरादून। पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी को उत्तराखंड एसटीएफ ने हिरासत में ले लिया है। एसटीएफ ने ये गिरफ्तारी पूरे फ़िल्मी स्टाइल में उस वक्त की जब आरोपी तीर्थयात्रियों की भीड़ में शामिल होकर पुलिस से बचने की कोशिश कर रहा था। पकड़ा गया आरोपी कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग का बताया जा रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने इसके साथ ही अन्य पांच लोगों को भी हिरसत में लेकर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया।

Sidhu Moose Wala Murder

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में देहरादून एसटीएफ ने थाना पटेलनगर की चौकी नयागांव पैलियो से एक आरोपी को पकड़ा। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ को इनपुट दिए थे कि मूसे वाला हत्याकांड से जुड़े कुछ आरोपी उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इसके बाद दोनों राज्यों की पुलिस टीमों ने मिलकर घेराबंदी की और STF ने फिल्मी स्टाइल में पहले तो नयागांव चौकी क्षेत्र में जानबूझकर जाम लगवाया ताकि पंजाब से आ रही गाड़ी निकलने न पाए। इसके बाद फिर व्हाइट क्रेटा में बैठे 6 युवकों को हिरासत में लेकर पंजाब पुलिस को सौंप दिया।

सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस अपने साथ लेकर चली गई। इन्हीं इन छह युवकों में से एक आरोपी भी था, जो हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होकर अपने गांव के कुछ लोगों के साथ मिलकर हेमकुंड साहिब यात्रा के लिए जा रहा था। मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब में लॉरेन्स विश्नोई के शार्प शूटरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button