Sidharth Shukla की जगह लोग देने लगे इस एक्टर को श्रद्धांजलि, सामने आकर लगाई क्लास.

Spread the love

Sidharth Shukla की जगह लोग देने लगे इस एक्टर को श्रद्धांजलि, सामने आकर लगाई क्लास.

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई में 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन (Bigg Boss 13 Winner Sidharth Shukla Death) हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने तमिल एक्टर सिद्धार्थ (Tamil actor Siddharth) को श्रद्धांजलि दे दी है. अब एक्टर ने खुद सामने आकर ऐसे कंफ्यूजन क्रिएट करने वालों पर नाराजगी जताई है.

क्यों हुआ कंफ्यूजन

वैसे तो सोशल मीडिया पर अफवाह फैलना और कंफ्यूजन पैदा हो जाना आम बात है. लेकिन यहां मामला कुछ ऐसा था कि दोनों का एक जैसा नाम और एक ही प्रोफेशन होने के कारण लोग बिना सच जाने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देने लगे. जब ऐसे कई ट्विट सामने आए तो एक्टर ने खुद सामने आकर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है.

लोगों ने किया ट्रोल

यहां पर कुछ ट्वीट ऐसे भी मिले जिनमें यूजर्स ने लिखा हुआ था कि भगवान को सिद्धार्थ शुक्ला की बजाय सिद्धार्थ को उठाना चाहिए था. जिसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘यह ट्वीट और इसके रिप्लाई. अब शायद हमें किसी बात से हैरान नहीं होना चाहिए. मेरे पास शब्द नहीं है.’

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में यूजर ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर RIP लिखा हुआ है और रोने वाली इमोजी लगाई हुई है. इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘टारगेट करके नफरत फैलाई जा रही है और यह शोषण है. हम क्या से क्या बन गए हैं?’

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें कि अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर उनके परिवार और उनके करीबियों ने उन्हें अंतिम विदाई दी है. उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के साथ पूरा देश स्तब्ध है.

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button