CM से मिलने को आखिर कैसे तैयार हुए सिद्धू, इस शख्स ने संभाला पूरा मामला

राजनीतिक तनाव के बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से मिलने का फैसला कर लिया है.

Spread the love

पंजाब कांग्रेस में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच एक बार फिर से पार्टी में आंतरिक कलह सामने दिख रही है. आपको बता दें कि पंजाब में चल रहे राजनीतिक तनाव के बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) से मिलने का फैसला कर लिया है.

वहीँ ज्ञात हो की प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले सिद्धू के इस कदम के बाद उम्मीद की जाने लगी है कि पंजाब कांग्रेस संकट पर विराम लग सकता है. हालांकि, चन्नी का बातचीत का निमंत्रण स्वीकारने के दो बड़े कारण सामने आए हैं. इनमें पहला नाम परगट सिंह (Pargat Singh) और दूसरा पार्टी हाईकमान है.

आपको बता दें कि पार्टी के सूत्रों ने बताया कि अपने समर्थकों की अपील के बाद भी सिद्धू राजी नहीं हो रहे थे. भरोसेमंद सूत्रों ने जानकारी दी कि उनके करीबी परगट सिंह ने कहा कि इस्तीफा देने के फैसले ने उन लोगों को बीच में छोड़ दिया है,’जिन्होंने उनका समर्थन किया था.’ सिद्धू खेमे के एक नेता ने कहा, ‘दोनों के बीच यह एक भावनात्मक मुलाकात थी, जिसमें परगट ने सिद्धू को साफ तौर पर बता दिया कि वे अपने समर्थक विधायकों को बीच में नहीं छोड़ सकते.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button