Rohini Court में वकील और पुलिस के बीच हुई झड़प के दौरान चली गोली, जानें पूरा वाकया

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बार फायरिंग होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है की सुबह सेक्योरिटी चेक के दौरान कुछ वकीलों...

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बार फायरिंग होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है की सुबह सेक्योरिटी चेक के दौरान कुछ वकीलों की कोर्ट में तैनात नागालैंड पुलिस के सुरक्षाकर्मी से बहस हो गई। इसी बीच नागालैंड पुलिस के सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग कर दी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

FIRING

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सेक्योरिटी चेक के दौरान कुछ वकीलों की वहां तैनात सुरक्षाकर्मी से कहासुनी होने होने लगी। यह पूरी घटना कोर्ट के गेट नम्बर 5 की है। बताया जा रहा है कि रोहिणी कोर्ट के निषेध गेट से एक शख्स परिसर में जबरन घुसने का प्रयास कर रहा था तभी वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश।

इसी बात को लेकर मामला बढ़ गया और दोनों के बीच धक्का-मुक्की हो गई तभी आपाधापी में गोली चल गई। हालांकि गोली कैसे चली है इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। दिल्ली पुलिस ने प्रारंभिक जानकारी के बाद कहा है कि कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की थी। हालांकि गोली किसी को लगी नहीं। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गोली चलने की घटना हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button