Shameful : सुबह जल्दी जगाने से नाराज बेटे ने पिता के साथ की हैवानियत, दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक दर्दनाक (Shameful) घटना घटी है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बेटे ने इस घटना को...

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक दर्दनाक (Shameful) घटना घटी है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बेटे ने इस घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसके पिता ने उसको सुबह जल्दी उठने के लिए बोल दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।MURDER - Shameful

मामला शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना इलाके की न्यू शिव कॉलोनी का है। यहां किराए पर कमरा लेकर अपने बेटे के साथ रह रहे 65 वर्षीय रामेश्वर दयाल को उनके बेटे ने ही चाकू से गोदकर मार डाला। पड़ोसियों ने बताया कि रामेश्वर दयाल का बेटा उपेंद्र शर्मा एक एजेंसी में सेल्समैन का काम करता है। (Shameful)

वहीं रामेश्वर दयाल शर्मा सुबह जल्दी उठकर पूजा पाठ करते थे। यही दिनचर्या वह अपने बेटे से भी शुरू कराने का प्रयास कर रहे थे। रोज की तरह सुबह रामेश्वर दयाल ने जब अपने बेटे को जल्दी उठाने की कोशिश की तो उसे गुस्सा आ गया है और उसने चाकू से अपने पिता पर कई वार किये जिससे उनकी मौके पर ही मौत ही गई। (Shameful)

पुलिस की पूछताछ में आरोपी उपेंद्र ने बताया कि उसका पिता रोज सुबह जल्दी उठने के लिए दबाव बनाते थे लेकिन वह सेल्समैन का काम करता है जिससे वह बुरी तरह थक जाता है। ऐसे में उसकी नींद नहीं पूरी हो पा रही थी और वह अपनी पूरी नींद लेना चाहता है। रोज ही उसके पिता उसे सुबह जल्दी उठा देते थे। इसी बात से नाराज होकर उसने क्रोध में अपने पिता की हत्या कर दी। (Shameful)

Corona Virus: एक दिन में मिले 2,451 नए केस, इतने हजार के पार हुए Active मामले, बढ़ी टेंशन

मुस्लिम तलाकशुदा महिलाओं को भी मिलेगा गुजारा भत्ता, HC ने दिया बड़ा फैसला

Related Articles

Back to top button