मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर नौकर ने 3 साल तक किया रेप, बेटी पर भी डाली बुरी नजर

राजस्थान के जोधपुर में एक नौकर ने मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। वह महिला के दुष्कर्म करने के...

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक नौकर ने मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। वह महिला के दुष्कर्म करने के अलावा पैसे भी ऐंठता रहा। नौकर की हैवानियत यही नहीं रुकी, उसने मालकिन की बेटी को भी निशाना बनाने की कोशिश की। नौकर ने उसका भी अश्लील वीडियो बनाकर उसे शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन मालकिन ने नौकर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

rape

बताया जा रहा है कि यौन शोषण करने के साथ ही नौकर ने मालकिन को ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये भी वसूले।
राजस्थान के जोधपुर के सरदारपुरा स्थित पुलिस स्टेशन में एक महिला ने अपने पति के हैंडीक्राफ्ट दुकान में काम करने वाले नौकर के खिलाफ ब्लैकमेल कर देहशोषण करने के साथ अपनी बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर उससे भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नौकर चार साल पहले उसके पति की दुकान से घर आया, उस वक्त वो नहा रही थी तभी उसने नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद से नौकर उस वीडियो से वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जब तब उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। साथ ही वह उससे लगातार पैसे की मांग भी करता रहा।

महिला ने पुलिस को बताया कि चार सालों में नौकर उसे ब्लैकमेल कर लगभग 8 लाख रुपये वसूल चुका है।
महिला ने कहा कि नौकर ने एक दिन मौका पाकर उसकी नाबालिग बेटी का भी नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद से वह उसकी नाबालिग बेटी को ब्लैकमेल कर उसके साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था।
पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नौकर की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button